आजमगढ़: प्रेमी ने फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका की हत्या कर रेता खुद का गला, खूनी मंजर देख सहम गए लोग

| Dec 02 2022, 12:43 PM IST

आजमगढ़: प्रेमी ने फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका की हत्या कर रेता खुद का गला, खूनी मंजर देख सहम गए लोग
आजमगढ़: प्रेमी ने फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका की हत्या कर रेता खुद का गला, खूनी मंजर देख सहम गए लोग
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

यूपी के आजमगढ़ के शाहपुर गांव निवासी युवक ने आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर अपनी प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद युवक ने खुद का भी गला रेत लिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बीते गुरुवार को एक युवक ने प्रेमिका का गला काटने के बाद खुद का भी गला रेत लिया। जिसके बाद दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई, वहीं प्रेमी युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। बता दें कि धौरहरा बिलरियागंज निवासी मृतक युवती की पहचान 19 वर्षीय प्रियंका पुत्री कन्हई के रूप में हुई है। वहीं युवक की पहचान जहानागंज थाना निवासी 23 वर्षीय धनंजय के तौर पर हुई हैं। 

प्रेमी युगल ने भागकर की थी शादी
बताया गया है कि धनंजय के भाई की शादी बिलरियागंज के धौरहरा में प्रियंका की बहन से हुई थी। जिस कारण दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता था। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम-संबंध बन गए। जिसके बाद दोनों ने 6 महीने पहले घर से भागकर मुंबई में शादी कर ली थी। युवती के चाचा भी मुंबई में रहते हैं। बता दें कि परिवारों के विरोध के बाद चाचा ने प्रयास कर दोनों को अलग-अलग कर दिया था। लड़की के भाई की 8 दिसंबर को शादी होनी थी। शादी में शामिल होने के लिए लड़की अपने चाचा के साथ आजमगढ़ वापस आ रही थी।

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस बात की जानकारी धनंजय को हुई तो वह भी आजमगढ़ पहुंच गया। इसके बाद युवती जैसे ही ट्रेन से उतरी आरोपी प्रेमी ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। स्टेशन पर मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक युवक ने चाकू से अपना गला भी रेत लिया। घायल युवक ने पुलिस को बताया कि वह प्रियंका के बिना नहीं रह पा रहा था। शादी करने के बाद भी लड़की के चाचा उसका विरोध कर रहे थे। वहीं मामले की जाकारी मिलने पर एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल सहित बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

आजमगढ़ में युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, रहम की भीख मांगने का वीडियो वायरल