बदायूं: बरेली के IVRI में हुआ चूहे का पोस्टमार्टम, 7 दिन बाद आएगी मामले की रिपोर्ट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

| Nov 26 2022, 11:02 AM IST

बदायूं: बरेली के IVRI में हुआ चूहे का पोस्टमार्टम, 7 दिन बाद आएगी मामले की रिपोर्ट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

सार

यूपी के बरेली के IVRI में एक चूहे का पोस्टमार्टम किया गया है। जिसकी रिपोर्ट 7 दिन बाद आएगी। बता दें कि पशु प्रेमी ने पुलिस के पास तहरीर देते हुए कहा था कि चूहे को मारने के उद्देश्य से उसकी पूंछ में पत्थर बांधकर नाले में छोड़ दिया था।

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। इंसानों और जानवरों के पोस्टमार्टम के बाद एक चूहे का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। बता दें कि कोतवाली क्षेत्र एक चूहे का बरेली के IVRI में पोस्टमॉर्टम किया गया है। वहीं चूहे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट एक हफ्ते बाद आएगी। बताया जा रहा है कि तीन अलग-अलग जगह की रिपोर्ट के आधार पर चूहे की मौत का असली कारण पता चल जाएगा। सदर कोतवाली पुलिस को एक पशु प्रेमी ने मामले की तहरीर दी थी। जिसके बाद चूहे का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

पशु प्रेमी ने दी मामले की तहरीर
पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने सदर कोतवाली पुलिस को बताया कि चूहे को मारने के उद्देश्य से उसकी पूंछ पर पत्थर बांधकर उसे नाले के पानी में डुबो दिया गया था। पशु प्रेमी ने इस घटना का वीडियो भी बनाया था। जिसे उसने पुलिस को भी दिखाया था। मामले पर तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने चूहे का पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया। बता दें कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह पूरी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के पनवाड़ी मोहल्ले की है। पशु प्रेमी विकेंद शर्मा ने पुलिस को बताया कि बीते गुरुवार को जब वह पनवाड़ी मोहल्ले की ओर से जा रहे थे।

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं मोहल्ले में रहने वाले मनोज ने चूहे को नाले में डुबो दिया। चूहे को मारने के लिए मनोज ने उसकी पूंछ में पत्थर बांध कर नाले में छोड़ दिया। यह देख विकेंद ने चूहे को नाले से बाहर निकाला, लेकिन थोड़ी देर बाद चूहा मर गया। बता दें कि मामला संज्ञान में आने के बाद बीते शुक्रवार को पुलिस ने चूहे का पोस्टमार्टम कराया। 7 दिनों बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी। चूहे की मौत की वजह का पता लगाने के लिए तीन अलग-अलग जगह से रिपोर्ट आएगी। वहीं पशु प्रेमी ने बताया कि यदि पुलिस मामले पर कार्रवाई नहीं करती तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। उन्होंने कहा कि जो पशुओं के साथ क्रूरता करते हैं। वह ऐसे लोगों को नहीं छोड़ेंगे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिंदू संगठन के जिलाध्यक्ष की हत्या के बाद उसकी मुस्लिम महिला मित्र की हुई मौत, थाने बुलाकर की गई थी पूछताछ