Asianet News HindiAsianet News Hindi

बरेली में युवक को आरोपियों ने डंडे से जमकर पीटा, पीड़ित हाथ जोड़कर मांगता रहा माफी, वीडियो हुआ वायरल

यूपी के जिले बरेली में युवक को आरोपियों ने डंडे से बेरहमी से पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित युवक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा पर उन्होंने नहीं छोड़ा। एसएसपी ने पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

Bareilly accused thrashed young man with stick victim kept apologizing with folded hands video went viral
Author
First Published Nov 22, 2022, 7:14 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के जिले बरेली में युवक को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उसमें पांच से छह लोग युवक को जमीन में गिराकर पीट रहे और वह उनसे हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए कह रहा है। मगर आरोपी लगातार उसको डंडे से मार रहे हैं। इतना ही नहीं वहां पर मौजूद अन्य लोग हंस रहे है। इसके अलावा आरोपी युवक का पैर पकड़कर जमीन पर घसीटते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित युवक का आरोप है कि उसने इसकी शिकायत पुलिस से भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। बल्कि उसको ही उल्टा जेल भेजने की धमकी मिल रही है।

भंडारे से घर वापस आ रहा था युवक, 5-6 लोगों ने किया हमला 
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के थाना अलीगंज के गांव गैनी का मामला है। यहीं के निवासी युवक का नाम कुलदीप है और 28 अक्टूबर को हनुमान मंदिर सूदनपुर के भंडारे से अपने घर पर लौट रहा था। युवक जब हनुमान मंदिर से कुछ दूरी पर पहुंचा भी था तो पीछे से दो बाइक पर पांच से छह लोगों ने हमला कर दिया। उसको जमीन पर गिराकर पहले लात घूसों से खूब पीटा। फिर पीटते हुए सड़क से हटकर एक कच्चे रास्त पर ले गए और वहां आधा घंटे तक डंडों से पीटते रहे। उसके बाद दो लोगों ने हाथ पकड़े और एक ने पैर पकड़कर ले गए।

पुलिस ने झूठे केस में युवक को फंसाने की कही बात
पीड़ित युवक कुलदीप का कहना है कि रामौतार, सुखपाल, भगवान दास और पिंटू को वह जानता है और इन सभी ने पीटा है। इन्होंने घर में भी बंधक बनाकर खूब पीटा है। उसके बाद पुलिस ने आरोपी सुखपाल के घर से छुड़ाया। पीड़ित ने आगे बताया कि आरेापियों ने हत्या करने के इरादे से पीटा है। उसके 12 हजार रुपए भी छीन लिए। युवक कहता है कि मैं हाथ जोड़ता रहा कि आखिर मेरी गलती क्या है। उसके बाद सुखपाल नाम का व्यक्ति मुझे अपने घर ले गया और वह घर पर बंधक बनाकर भी पीटा। इसके बाद रात में आठ बजे पुलिस ने आरोपियों से छुड़वाया। छह दिन तक जिला अस्पताल में भर्ती रहा। जब पुलिस से कार्रवाई की मांग की तो गैनी चौकी के दरोगा ने कहा कि अगर यह बात किसी को भी बताई तो लड़की का केस बनाकर जेल भेज दिया जाएगा।

एसएसपी ने पीड़ित युवक को दिया कार्रवाई का भरोसा
युवक ने कहा कि दोपहर के तीन बजे से रात आठ बजे के बीच की यह घटना है। नौ नवंबर को रजिस्टर्ड डाक से पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र भी भेजा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार को फिर युवक ने एसएसपी अखिलेश चौरसिया से शिकायत की तो उन्होंने आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ जांच करवाई जाएगी। दूसरी ओर एसपी देहात बरेली राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि पूरे मामले में जांच कराई जा रही है। थाना प्रभारी से भी पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी गई है। इस मामले में जो भी लोग शामिल हैं उन पर कड़ी कार्रवाई जाएगी। अगर इस मामले में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध मिली तो उनपर भी कार्रवाई की जाएगी।

सपा नेता आजम खान को हेट स्पीच मामले में मिली जमानत, कोर्ट से निकलकर बोले- कुछ नहीं बचा बताने

साहब! मेरे परिजन शादी नहीं करा रहे...प्रार्थनापत्र लेकर युवक पहुंचा थाने, पीएम मोदी को लेकर भी की ये अपील

आगरा में इन कॉलोनियों के नाम फिर बदलकर रखे जाएंगे बदबू विहार व घिनौना नगर, जानिए क्या है असल वजह

Ayushi Murder: हत्या के बाद 4 घंटे आयुषी का शव लेकर भटकता रहा पिता, PM रिपोर्ट में चौकाने वाला सच आया सामने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios