Asianet News HindiAsianet News Hindi

साहब! मेरे परिजन शादी नहीं करा रहे...प्रार्थनापत्र लेकर युवक पहुंचा थाने, पीएम मोदी को लेकर भी की ये अपील

यूपी के जिले जालौन में एक युवक प्रार्थनापत्र लेकर कोतवाली पहुंचा है। यहां उसने पुलिस से शादी की गुहार लगाते हुए कहा है कि साहब मेरे परिजन शादी नहीं करा रहे है और इस वजह से वह काफी परेशान रहता है। इतना ही नहीं उसने अपनी फरियाद पीएम मोदी तक पहुंचाने की बात भी लिखी है। 

Jalaun Sir My relatives are not getting me married young man reached police station with application also appealed to PM Modi
Author
First Published Nov 22, 2022, 5:39 PM IST

जालौन: उत्तर प्रदेश के जिले जालौन से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक प्रार्थनापत्र लेकर थाने पहुंचा है और वह हाथ जोड़कर कह रहा है कि साहब मेरी शादी करा दो। घरवालें मेरी शादी नहीं करा रहे है और इस वजह से मैं मानसिक रूप से पागल हो रहा है। प्लीज आप मेरी शादी करा दीजिए। युवक ने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी शादी की गुहार लगाई है। इतना ही नहीं उसका कहना यह भी है कि यह संदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने की भी अपील की है।

शादी नहीं होने पर मानसिक रूप से रहता परेशान
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के उरई कोतवाली का है। यहां जालौन तहसील के शेखपुर बुजुर्ग का निवासी शाहित शाह पुत्र मिट्ठू ही कोतवाली में अपनी शादी कराने को लेकर प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा था। वहां उसने कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद यादव को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि उसकी उम्र तीस साल हो चुकी है लेकिन अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। इस वजह से वह मानसिक रूप से काफी परेशान है, अगर उसकी शादी नहीं कराई गई तो वह पागल हो जाएगा। । उसका कहना है कि तीस साल की उम्र होने के बाद भी परिवार और रिश्तेदार के लोगों ने अभी तक मेरी शादी के बारे में नहीं सोचा है। उसने अपनी यह फरियाद पीएम मोदी तक पहुंचाने की गुहार भी लगाई है।

Jalaun Sir My relatives are not getting me married young man reached police station with application also appealed to PM Modi

Jalaun Sir My relatives are not getting me married young man reached police station with application also appealed to PM Modi


पुलिस ने युवक को शादी का दिया आश्वासन 
कोतवाली पहुंचे युवक का कहना है कि जल्द ही उसकी शादी करा दीजिए। अगर उसकी शादी करा दी जाती है तो वह शादी के बाद अपने जीवनसाथी को हमेशा खुशहाल रखेगा और सभी तरह की मुसीबतों में उसका साथ भी देगा। इतना ही नहीं उसने पुलिस से कहा कि वह शादी कराने के बाद हमेशा आभारी रहेगा। युवक जैसे ही प्रार्थना पत्र लेकर कोतवाली पहुंचा तो पुलिसकर्मी भी आश्चर्यचकित रह गए। उसके प्रार्थना पत्र को पढ़ते हुए कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक ने पहले उसको बैठाया फिर उसकी समस्या को सुनते हुए उसकी शादी कराने का आश्वासन भी दिया। 

युवक के परिजन को पुलिस ने बुलाया थाने
पुलिस ने प्रार्थना पत्र पढ़कर और युवक की बात को सुनकर उसके घरवालों को बुलाया गया, वहां उनसे बैठकर बात की। इस दौरान परिजनों ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इस वजह से वह हमेशा इस प्रकार की हरकत करता रहता है। फिलहाल पुलिस ने परिजन को समझा-बुझाकर युवक को घर भेज दिया है। इस मामले को लेकर अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार यादव का कहना है कि युवक प्रार्थना पत्र लेकर आया था और उसने घरवालों के साथ भेज दिया है। इसके साथ ही उनसे कहा है कि उसके लिए लड़की देखी जाए, जिससे उसकी शादी कराई जा सके और वह अपनी पीड़ा निकाल सके।

आजम खान को फिर लगा बड़ा झटका, शानू के बाद 2 और करीबी लोगों ने छोड़ी पार्टी, उपचुनाव में BJP को दे रहे समर्थन

नेपाली युवक पर भरोसा पड़ा भारी, बेटी की शादी से पहले नौकर ने लगाई 80 लाख की चपत, तिजोरी खाली देख दंग रहे गए सब

आगरा में इन कॉलोनियों के नाम फिर बदलकर रखे जाएंगे बदबू विहार व घिनौना नगर, जानिए क्या है असल वजह

Ayushi Murder: हत्या के बाद 4 घंटे आयुषी का शव लेकर भटकता रहा पिता, PM रिपोर्ट में चौकाने वाला सच आया सामने

ताजनगरी में लोगों ने फिर बदले कॉलोनियों के नाम, इस वजह से इलाके का नाम रख दिया डेंगू विहार और परेशान नगर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios