Asianet News HindiAsianet News Hindi

बरेली: स्कूल के बाहर बच्चे को लेकर पति-पत्नी में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, CCTV में कैद हुआ पूरा मामला

यूपी के बरेली जिले में स्कूल पढ़ने आए बच्चे को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। दरअसल पति अपनी पत्नी से बच्चे को छीनते हुए वहां से फरार हो जाता है। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। 

Bareilly High voltage drama between husband and wife regarding child outside school entire matter caught in CCTV
Author
First Published Sep 25, 2022, 4:56 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का सीसीटीवी फुटेज वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति महिला से बच्चे को छीनता हुआ नजर आ रहा है। बच्चे के छीने जाने के बाद महिला उसके पीछे भागती है और गिर जाती है। लेकिन वह अपने बच्चे को नहीं पकड़ पाती। वीडियो में जो युवक महिला से बच्चा छीन रहा है वह उसका पति है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में काफी समय से विवाद चल रहा है। दोनों अलग-अलग रहते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा घटना का वीडियो
इस दौरान स्कूल की छुट्टी होने पर बच्चे का पिता उसे स्कूल लेने पहुंचा। वहीं थोड़ी देर बाद उसकी पत्नी भी मौके पर पहुंच गई। जब महिला अपने बच्चे शिवांश को घर ले जाने लगी तो उसके पति ने बच्चे को छीन लिया। स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में यह पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। प्रेमनगर में मोहल्ला गुलाब नगर बजरिया निवासी पूजा और उनके पति सुमित गर्ग के बीच विवाद चल रहा है। दंपति का चार साल का बेटा भी है। पति द्वारा बेटे को छीने जाने के बाद पूजा ने आईजी कार्यालय में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस कर रही बेटे की तलाश
थाना प्रभारी वीरेंद्र प्रताप सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी पति शाहजहांपुर का निवासी है। बच्चे की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम को शाहजहांपुर भेजा गया है। वहीं पूजा ने पति सुमित गर्ग पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बेटे को छीनने के दौरान पति ने उनके साथ मारपीट भी की है। जब पूजा ने घटना का विरोध किया तो सुमित ने बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। पूजा ने अपने बेटे शिवांश की जान को खतरा जताते हुए इसे अपहरण का मामला बताया है। वहीं पुलिस ने इस बात से इंकार कर दिया है। थाना प्रभारी के अनुसार, पति-पत्नी के बीच अभी तलाक नहीं हुआ है और ना ही बच्चे की कस्टडी तय हुई है। ऐसे में यदि बच्चा पिता के पास है तो यह अपहरण का मामला नहीं होगा।

बरेली: तीन तलाक पीड़िता ने किया धर्म परिवर्तन, हिंदू युवक से रचाई शादी, अब पहले पति से मिल रही ऐसी धमकी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios