Asianet News HindiAsianet News Hindi

VHP के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, कहा- हिन्दूकरण का जामा पहन रहे राहुल-सोनिया और योगी आदित्यनाथ

यूपी के रायबरेली में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर निर्माण को लेकर योगी आदित्यनाथ पर व सोनिया और राहुल गांधी पड़ हिन्दुकरण का जामा पहनने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने असद्दुदीन को बीजेपी की मार्केटिंग करने वाला बताया। 

Big statement of former VHP president Praveen Togadia, said- Rahul-Sonia and Yogi Adityanath wearing the garb of Hinduisation
Author
Lucknow, First Published Nov 30, 2021, 9:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायबरेली: सोमवार को उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के रायबरेली में सोमवार को अंतरराष्ट्रीय विश्व हिन्दू परिषद(Vishwa hindu Parishad) के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया(Pravin Togadiya) एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए तोगड़िया ने कहा कि चुनावों के दौरान ममता बनर्जी(Mamta Banarji)  से लेकर राहुल गांधी व योगी (Yogi adityanath) तक हिन्दूकरण का जामा पहन रहे हैं। उन्होंने यहा भी कहा कि चुनाव के दौरान राहुल गांधी(Rahul Gandhi) जनेऊ दिखाते हैं और प्रियंका गांधी मंच से मंत्र बोलती हैं।


बालासाहेब ठाकरे व अशोक सिंघल को जाता है राम मंदिर का असली श्रेय- प्रवीण तोगड़िया
प्रवीण तोगड़िया ने आगे कहा कि अयोध्या(Ayodhya) में बन रहा राम मंदिर हिन्दुओं की ताकत है और इसका श्रेय अशोक सिंहल, अवैधनाथ, बाला साहेब ठाकरे व रामचंद्र परमहंस को जाता है। इसके लिए इन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि ये महानुभाव न होते तो सौ करोड़ लोग भी मंदिर नहीं बना पाते। उन्होंने ममता पर बोलते हुए कहा कि ममता बनर्जी मंच पर चंडी का पाठ करती हैं। उन्होंने अखिलेश यादव मथुरा का विकास और योगी के बार-बार अयोध्या जाने पर तंज कसा। उन्होंने राजनीति के हिन्दूकरण होने पर खुशी जताई। 

भाजपा की मार्केटिंग कर रहे ओवैसी
प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ओवैसी तो भाजपा की मार्केटिंग कर रहे हैं। यदि वो बिहार के चुनाव में न गए होते तो वहां यादवों की सरकार होती। तोगड़िया ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी की मार्केटिंग करने के लिए ओवैसी को फीस के रूप में सवा रुपया योगी जी को भेजना चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios