Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रयागराज में बाइक सवार व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, पुलिस तलाश रही इन सवालों के जवाब

प्रयागराज में कुछ बदमाशों ने एक व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी है। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। अमित की किसने और क्यों हत्या की पुलिस इसका जवाब ढूंढ रही है।

Bike riding businessman shot dead in Prayagraj police are looking for answers to these questions
Author
First Published Aug 26, 2022, 10:47 AM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बदमाशों ने एक व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी। यह घटना यमुनापार के नैनी इलाके की है। मसाले की दुकान चलाने वाला व्यवसायी गुरूवार रात बाइक से जा रहा था। तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसे घेर कर रोक लिया और तमंचा कनपटी पर सटा कर उसके गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को होने पर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

बदमाशों ने गोली मारकर की व्यवसाई की हत्या
यमुनापार नैनी थाना क्षेत्र में पुरानी सब्‍जी मंडी निवासी अमित जायसवाल पुत्र गोलकई जायसवाल मसाले की दुकान चलाते थे। गुरूवार रात 8 बजे वह दुकान बंद कर अमित मीरजापुर रोड पर जीई कंपनी के निकट बाइक से जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उसे घेर कर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनने पर एकत्र हुए आसपास के लोग उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे स्‍वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल रेफर कर दिया। स्‍वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन मृतक को गोली किसने और क्यों मारी इसका जवाब पुलिस खोज रही है। अमित के पिता गोलकई जायसवाल का दिल्ली में कैंसर का इलाज चल रहा है। उसका बड़ा भाई पिता के इलाज के लिए दिल्ली में है और अमित की इकलौती बहन दिल्ली के किसी प्राइवेट असपताल में नर्स के तौर पर काम करती है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना की जानकारी मृतक के परिवार को दे दी गई है। 

अधिकारी बनने की तैयारी कर रहे युवक पर पुलिस ने दर्ज किया डिजिटल दुष्कर्म का केस, जानें क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios