Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP नेता की हत्या के बाद भीड़ का हंगामा, DM ने गुस्से में पकड़ा PCS अफसर का कॉलर

यूपी के अमेठी में बीजेपी नेता की हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ को शांत कराने गए डीएम प्रशांत कुमार का गुस्सा इतना बढ़ा कि उन्होंने एक पीसीएस अफसर का कॉलर तक पकड़ लिया। यही नहीं, लोगों ने जब इसका विरोध किया तो उन्हें भी डीएम हिदायत देते दिखे। 

bjp leader son killed in amethi dm got angry
Author
Amethi, First Published Nov 13, 2019, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमेठी (Uttar Pradesh). यूपी के अमेठी में बीजेपी नेता की हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ को शांत कराने गए डीएम प्रशांत कुमार का गुस्सा इतना बढ़ा कि उन्होंने एक पीसीएस अफसर का कॉलर तक पकड़ लिया। यही नहीं, लोगों ने जब इसका विरोध किया तो उन्हें भी डीएम हिदायत देते दिखे। 

क्या है पूरा मामला
मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना मार्ग पर स्थित बिशुनदासपुर का है। यहां रहने वाले अर्पित और चंद्रशेखर के बीच बुधवार को पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि बीजेपी नेता शिवनायक सिंह के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह बीच-बचाव करने मौके पर पहुंच गए। इस बीच चंद्रशेखर ने सोनू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। स्थानीय लोगों ने सोनू को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक का चचेरा भाई है पीसीएस अधिकारी
घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना मिलते ही एसपी दयाराम सरोज और डीएम प्रशांत कुमार मौके पर पहुंचे। इस बीच डीएम नारेबाजी से इतना नाराज हुए कि उन्होंने मृतक सोनू सिंह के चचेरे भाई और पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह का कॉलर पकड़कर खींचा। फिलहाल, इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। 

पुलिस का क्या है कहना
एसपी दयाराम सरोज ने कहा, विशुनदासपुर गांव की घटना है। अर्पित और चन्द्रशेखर दोनों आपस में विवाद कर रहे थे। चन्द्रशेखर ने मामूली बात में गोली मार दी। सोनू की जिला अस्पताल मे मौत हो गई। मामले की जांच भी जा रही है कि किन कारणों से विवाद हुआ? सभी पहलुओं की जांच होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios