Asianet News HindiAsianet News Hindi

अफसरों की योग्यता पर बीजेपी MLA ने उठाए सवाल, कहा- सुधर जाओ नहीं तो जूते से सिखाऊंगा सबक

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के भारतीय जनता पार्टी विधायक ब्रजभूषण राजपूत के बिगड़े बोल एक बार फिर से सामने आए हैं। बीजेपी विधायक ने अधिकारियों को जूतों से मारने की धमकी दी है

bjp MLA threatens to beat officers with shoes kpl
Author
Mahoba, First Published May 13, 2020, 1:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

महोबा(Uttar Pradesh). उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के भारतीय जनता पार्टी विधायक ब्रजभूषण राजपूत के बिगड़े बोल एक बार फिर से सामने आए हैं। बीजेपी विधायक ने अधिकारियों को जूतों से मारने की धमकी दी है। इससे पहले विधायक ने महोबा जिले के डीएम, एसपी को अनाड़ी, चोर और दलाल कह कर हड़कंप मचा दिया था। अब उन्हें जूतों से मारने की सरेआम धमकी दे दी। 

गौरतलब है कि दो दिन पहले विधायक ब्रजभूषण राजपूत भेष बदल कर गेंहू खरीद केंद्र पहुंचे थे और अपनी फसल बेचने की बात कही थी। इस पर गेहूं खरीद केंद्र प्रभारी ने विधायक से भी कमीशन मांग लिया। क्रय केंद्र प्रभारी के कमीशन मांगने का विधायक ने स्टिंग ऑपरेशन किया था। उसी स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी करते हुए विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने अधिकारियों पर तमाम टिप्पणियां की थीं। 

विधायक ने कहा, कमीशन मांगा तो चलेगा जूता 
बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने क्रय केंद्र प्रभारी द्वारा कमीशन मांगने की बात कहने के बाद विवादित बयान दिया। विधायक ने अधिकारियों को जूते से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि सम्मान में दिक्कत आएगी, बर्दास्त नहीं किया जाएगा, जूता चलेगा जूता। वास्तव में यही करूंगा, अगर किसानों से यह रुपया लेंगे तो मैं अपना जूता चलाऊंगा। मेरे खिलाफ मुकदमे लिखना हो तो लिख लो। 

पद की गरिमा के वजह से कर रहा था बर्दाश्त 
बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने कहा कि अब अधिकारी अपमानित होगा। मैंने बहुत से अधिकारियों को लहंगा, चुनरी पहनवाकर मांगे भरवा दी है, जो भ्रष्टाचारी थे। मैं विधायक होने की मर्यादा में इस वक्त अधिकारियों को अपमानित नहीं कर पा रहा था। पद की गरिमा की वजह से बर्दाश्त कर रहा था। अधिकारियों को धमकी देते हुए बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने कहा कि मगर मुझे यह बर्दाश्त नहीं होगा कि मेरे किसान का शोषण होता रहे। अब तुम लोग सुधार जाओ, वरना अब मैं सुधारने को तैयार बैठा हूं, अब जूता चलेगा जूता। इतना जूता मारेंगे कि कोई अधिकारी पैसा लेने से पहले सोचेगा। 

पहले भी विवादित बयान से चर्चा में रहे हैं ब्रजभूषण राजपूत 
ब्रजभूषण राजपूत बुंदेलखंड नव निर्माण सेना के कर्ता धर्ता भी हैं। हमीरपुर से तीन बार सांसद रह चुके गंगाचरण राजपूत के बेटे ब्रजभूषण भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अमरनाथ यात्रियों पर हमले के बाद उनका बयान आया था कि अगर राममंदिर बनाने की इजाज़त नहीं तो मुस्लिमों को हज मक्का मदीना जाने की भी इजाज़त ना मिले। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios