Asianet News HindiAsianet News Hindi

..गुंडे-बदमाशों की तोड़ दो टांग बोलने वाले BJP विधायक का निधन, सांत्वना देने घर पहुंचे सीएम योगी


वीरेंद्र सिरोही बुलंदशहर सदर से विधायक थे। वो पूर्व में कैबिनट मंत्री भी रहे चुके थे। वीरेंद्र सिरोही का पार्थिव शरीर सोमवार सुबह 10 बजे तक बुलंदशहर पहुंचने की संभावना है।
 

BJP MLA Virendra Sirohi dies, was afflicted with this disease asa
Author
Bulandshahr, First Published Mar 2, 2020, 7:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बुलंदशहर (Uttar Pradesh) । बुलंदशहर सदर से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिरोही का निधन हो गया। विधायक ने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांसें लीं। परिवार के लोगों के मुताबिक वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। पिछले 9 फरवरी से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे। बता दें इस बार चुनाव जीते के बाद भाजपा विधायक ने काफी सुर्खियों में थे। उन्होंने अपने स्वागत समारोह में कहा था पुलिस को हमने खुली छूट दी है, गुंडे-बदमाशों की तोड़ दो टांग ...। 


विधायक के घर पहुंचे सीएम
बीजेपी विधायक के निधन की सूचना मिलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनके बेटे से फोन पर बातचीत की। खुद सीएम योगी श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पहुंचे। वीरेंद्र सिरोही  पूर्व कैबिनट मंत्री भी थे।

सीएम ने किया ये ट्वीट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधायक के निधन से काफी दुःखी हैं। उन्होंने इसे लेकर ट्वीट भी किया है, जिसमें लिखा है कि बुलंदशहर सदर से विधायक श्री वीरेंद्र सिंह सिरोही जी के निधन की खबर सुनकर व्यथित हूँ। उनका जाना समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना करता हूँ कि उनको अपने श्री चरणों मे स्थान दें और शोक संतप्त परिजनों को इस दारुण दुख को सहन करने का संबल प्रदान करें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios