Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर करीब 10 दिन तक होम क्वारंटाइन का पालन के बजाए शहर में पार्टियां करती रहीं। इसमें कई राज्यों के सांसद, विधायक, मंत्री, अफसर समेत समेत हाई प्रोफाइल लोग जुटे। यही नहीं लखनऊ, कानपुर समेत दूसरे शहरों में भी भ्रमण किया। ऐसे में बड़ी आबादी में संक्रमण फैलने की आशंका है। केजीएमयू में शुक्रवार को कनिका कपूर में कोरोना कोविड-19 वायरस की पुष्टि हुई। 

Bollywood singer Kanika Kapoor's big reveal about Coronavirus, will be surprised to know asa
Author
Lucknow, First Published Mar 21, 2020, 10:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh)। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पीजीआइ में भर्ती कनिका कपूर ने एक टीवी चैनल से बातचीत में दावा किया कि उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कराई थी। उस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे, लेकिन उनकी गलती यह रही कि विदेश से लौटने के बाद भी उन्होंने खुद को एकांतवास में नहीं रखा और सार्वजनिक पार्टियों में शामिल होती रहीं। आइसोलेशन वार्ड में पानी तक न मिलने की बात कही। साथ ही दावा किया कि हेल्थ टीम ने उन्हें एफआईआर की धमकी दी है। बता दें कि आरोप लगा है कि कनिका कपूर एयरपोर्ट से छुपकर भागी थी और वह दो से तीन पार्टियों में गई जहां उनके संपर्क में तीन से 400 लोग आएं हैं। 

लंदन गई थी कनिका
दरअसल, कनिका कपूर लंदन गई थीं। वह 11 मार्च को लखनऊ लौटी थीं। विदेश से आने के बावजूद सरकार की तय एडवाइजरी को दरकिनार कर दिया। जिसके कारण उनके खिलाफ आईपीसी की तीन धाराओं में हजरतगंज, सरोजनीनगर और गोमतीनगर थाने में सीएमओ की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। 

10 दिन तक पार्टियां करती रहीं कनिका
वह करीब 10 दिन तक होम क्वारंटाइन का पालन के बजाए शहर में पार्टियां करती रहीं। इसमें कई राज्यों के सांसद, विधायक, मंत्री, अफसर समेत समेत हाई प्रोफाइल लोग जुटे। यही नहीं लखनऊ, कानपुर समेत दूसरे शहरों में भी भ्रमण किया। ऐसे में बड़ी आबादी में संक्रमण फैलने की आशंका है। केजीएमयू में शुक्रवार को कनिका कपूर में कोरोना कोविड-19 वायरस की पुष्टि हुई। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios