Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाबा ने खुशी में एक बात कहकर तोड़ दिया था दम, अब पोता बोला- हेलीकॉप्टर से ही ले आया आपकी बहुरिया

यूपी के उन्नाव में एक दूल्हा अपने दादा की इच्छा को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर अपने गांव पहुंचा। वहीं, दुल्हन के स्वागत के लिए आसपास के कई गांवों के लोग उमड़ पड़े थे। खेत में हेलीपैड बनाया गया था।

bride groom arrives in village from helicopter
Author
Unnao, First Published Nov 25, 2019, 6:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उन्नाव (Uttar Pradesh). यूपी के उन्नाव में एक दूल्हा अपने दादा की इच्छा को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर अपने गांव पहुंचा। वहीं, दुल्हन के स्वागत के लिए आसपास के कई गांवों के लोग उमड़ पड़े थे। खेत में हेलीपैड बनाया गया था। 

क्या है पूरा मामला
सोमवार को मूसेपुर गांव का नाजारा देखने वाला था। यहां रहने वाला रवि यादव अपने बाबा घनश्याम के सपने को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर गांव पहुंचा। जहां पूरा गांव बहू के स्वागत के लिए मौजूद था। रवि ने बताया, हसनगंज से इंटर की पढ़ाई पूरी करने के बाद मैंने लखनऊ स्थित हिंदुस्तान एकेडमी से 3 साल का एयरक्राफ्ट इंजीनियरिंग का कोर्स किया। उसके बाद मेरा सिलेक्शन नागरिक उड्डयन महानिदेशालय में हो गया। यह खबर मिलते ही रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी बाबा घनश्याम बहुत खुश हुए। उन्होंने तुरंत कहा, अब पोता हवाई जहाज से बहुरिया लाएगा। 

bride groom arrives in village from helicopter

खुशी में बाबा की हो गई थी मौत
रवि ने कहा, बाबा मेरी सफलता से इतने खुश थे कि मेरे सिलेक्शन के सूचना मिलने के 8 घंटे बाद ही हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। उसी समय मैंने यह सोच लिया था कि दुल्हन हेलीकॉप्टर से ही गांव लाउंगा। मेरी तैनाती एयरक्राफ्ट इंजीनियर के पद पर हुई। वहीं मेरी मुलाकात प्रियंका से हुई। वो भी एयरक्राफ्ट इंजीनियर है। वो जबलपुर मध्य प्रदेश की रहने वाली है। बाबा के सपने को पूरा कर मैं हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेकर आया हूं।

bride groom arrives in village from helicopter

काम छोड़कर लोग हेलीपैड के पास हो गए थे एकजुट
मूसेपुर गांव के प्रधान आशीष तिवारी ने बताया, हेलीकॉप्टर मेरे खेत में उतारा गया था। रवि के बाबा की इच्छा पूरी करने के लिए मैंने खेत में हेलीपैड बनाने की परमिशन दे दी। हमारे गांव में पहली बार कोई हेलीकॉप्टर उतारा और उसमें से दुल्हनिया निकली। जिसे देखने के लिए आलम ये था कि लोग काम छोड़कर सुबह से ही हेलीपैड के पास एकजुट हो गए थे। रवि के पिता राम किशोर यादव, माता कमलेश कुमारी, बहन और छोटे भाई ने बहू की हेलीपैड पर आरती उतार गांव में उसका स्वागत किया। के स्वागत के लिए को उतार कर घर ले गए।

bride groom arrives in village from helicopter

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios