Asianet News HindiAsianet News Hindi

योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा, सीएम को पत्र सौंपकर की ये मांग

सीएम योगी से बसपा महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा और विधायक दल के नेता उमा शंकर सिंह पांच कालीदास आवास पर मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र सौंपकर पार्क-स्मारकों की देखभाल के लिए मांग की है। 

BSP General Secretary Satish Chandra Mishra arrived meet Yogi Adityanath gave demand handing letter CM  lucknow
Author
Lucknow, First Published Apr 28, 2022, 1:49 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुरुवार को बहुजन समाजवादी पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने मुलाकात की। बसपा महासचिव के साथ यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी के एकमात्र जीते विधायक उमाशंकर सिंह भी मौजूद रहे। सीएम योगी से बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा और विधायक दल के नेता उमा शंकर कालीदास मार्ग स्थित सीएम आवास पर मिलने पहुंचे। पार्टी के दोनों प्रमुख नेताओं ने सीएम योगी से मिलकर एक पत्र सौंपा है।

पार्क-स्मारकों की करे देखभाल
इस पत्र के द्वारा बहुजन समाजवादी पार्टी ने कुछ मांग की है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस पत्र में यह है कि बसपा शासनकाल में प्रदेश की राजधानी समेत अन्य जिलों में बनाए गए स्मारकों की देखरेख और पार्कों में बदहाल स्थिति के संबंध में चर्चा की गई है। साल 2007 से 2012 के बीच कराए गए इन निर्माणों पर पिछले 10 सालों से अधिक ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस संबंध में बसपा की ओर से एक सर्वे कराया गया जिसमें पता चला कि स्मारकों की देखरेख में हीलाहवाली चल रही है। बसपा शासन काल में बनाए गए पार्कों-स्मारकों की देखभाल नहीं होने की वजह से बदहाल व्यवस्था हो गई है। इस पर तत्काल यूपी सरकार को ध्यान देना चाहिए।

बलिया की रसड़ा सीट से है विधायक
बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायक उमाशंकर सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बसपा शासन काल में बने स्मारकों के रखरखाव में भारी हीलाहवाली की पूरी रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी है। जिसके बाद सीएम योगी ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है। स्मारकों की देखरेख में गड़बड़ी से संबंधित रिपोर्ट के जरिए बसपा के दोनों नेताओं ने सीएम को सौंपे पत्र में इस दिशा में कार्रवाई की मांग की है। बसपा विधायक उमाशंकर सिंह बलिया के रसड़ा सीट से विधायक हैं।

BHU के महिला महाविद्यालय में रोजा इफ्तार का हुआ आयोजन, कुलपति प्रो. सुधीर कुमार जैन भी हुए शामिल

केसरिया ट्राइसाइकिल लेकर बेधड़क डीएम के ऑफिस में पहुंचा शख्स, अंदाज को देख सभी रह गए हैरान

कानून का पाठ पढ़ाने पहुंचे इंस्पेक्टर को भाजपा नेता की चेतावनी, कहा- जागरण तो होकर रहेगा, ताकत हो तो रोक लेना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios