Asianet News Hindi

रेप के आरोप में जेल में बंद बीएसपी सांसद की मुश्किलें बढ़ीं, पीड़िता ने वीडियो वायरल कर लगाया धमकाने का आरोप

रेप के आरोप में जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी के घोसी सीट से सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता ने वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है।

bsp mp atul rai charges increased victim made video viral by accusing him of bullying
Author
Balia, First Published Sep 12, 2019, 2:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बलिया (उत्तर प्रदेश ). रेप के आरोप में जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी के घोसी सीट से सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता ने वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का आरोप है कि सांसद उसका हश्र उन्नाव कांड की पीड़िता की तरह करने की धमकियां दे रहे हैं । इस वीडियो के वायरल होने के बाद बलिया पुलिस में हड़कंप मच गया है ,पुलिस ने पीड़िता की सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिये हैं।

लोकसभा चुनाव के दौरान घोसी सीट से बसपा के सांसद अतुल राय पर बलिया की एक छात्रा ने रेप का आरोप लगाया था। छात्रा वाराणसी के एक स्कूल में पढ़ती थी। उसका आरोप था कि सांसद अतुलराय ने उसे अपनी पत्नी से मिलाने के लिए आवास पर बुलाया था, और इसके बाद मौके का फायदा उठाकर उन्होंने दुष्कर्म किया। सांसद अतुल राय इस मामले में जेल में हैं। जेल में होने के कारण वह अभी तक सांसद की शपथ भी नहीं ले सके हैं।

वीडियो वायरल कर जताई जान के खतरे की आशंका 
रेप पीड़िता ने का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से न्याय की गुहार लगाते हुये कहा है कि सांसद अतुल राय के लोग मुझे, मेरे गवाह और परिवार को बहुत ज्यादा प्रताड़ित कर रहे हैं। हमें लगातार धमकी मिल रही हैं। मेरे मुकदमे के पैरोकार के विरुद्ध बलिया में फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है। उसने कहा मुझे लगातार धमकी मिल रही है कि उन्नाव रेप केस की पीड़िता जैसा ही तुम्हारा भी हाल कर दिया जाएगा। 

बिन बाप की असहाय बेटी हूँ,मेरी मदद कीजिए... 

रेप पीड़िता ने वायरल किए गए वीडियो में कहा है कि मै बिन बाप की असहाय बेटी हूँ , आप से सब से हाथ जोड़ कर विनती है कि कृपया मेरी मदद करें। रेप पीड़िता द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री व सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश मदद मांगी गयी है।

वीडियो को संज्ञान में लेते हुए की गयी पीड़िता की सुरक्षा व्यवस्था 
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने गुरूवार को बताया कि पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है।इसके लिए नरही थाना और कोरण्टाडीह पुलिस चौकी को आवश्यक सुरक्षा प्रबंध के निर्देश दिये गए हैं। उसकी सुरक्षा के लिये पुलिस का दस्ता तैनात किया गया है ।

(नोट- यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios