Asianet News HindiAsianet News Hindi

श्रद्धा मर्डर केसः 35 टुकड़ों का समर्थन करने वाला राशिद का सच चौंकाने वाला, बनने चला था आफताब का हमदर्द

यूपी के बुलंदशहर निवासी युवक ने बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड मामले पर विवादिय बयान दिया था। जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक को तलाश कर रही थी। बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद युवक के सुर बदल गए। युवक ने आरोपी आफताफ का समर्थन किया था।

Bulandshahr Rashid who supported 36 pieces turned out to Vikas when police caught him he changed his tone accused became sympathizer of Aftab
Author
First Published Nov 25, 2022, 5:35 PM IST

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी एक युवक ने श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब का समर्थन किया था। इस दौरान युवक ने कहा था कि 'गुस्सा आने पर 35 क्या 36 टुकड़े' भी किए जा सकते हैं। युवक ने अपना नाम राशिद बताया था। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने विवादित बयान देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी का नाम राशिद नहीं बल्कि विकास है। वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस उसको तलाश कर रही थी। बता दें कि युवक ने विवादित बयान दिल्ली में दिया था। वहीं पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद राशिद उर्फ विकास अपने बयान पर माफी मांग रहा है। आरोपी ने कहा कि उसे नहीं पता था कि इस बयान के बाद उसकी फिल्म बन जाएगी। 

श्रद्धा हत्याकांड पर दिया था विवादित बयान
फिलहाल पुलिस युवक से मामले की पूछताछ कर रही है। उसने बताया कि वह दिल्ली में मजदूरी करता है। काम लेने के लिए उसने अपना नाम राशिद रख लिया। विवादित बयान के अलावा युवक के ऊपर बुलंदशहर में 3, नोएडा में चोरी, लूट और हथियार रखने के दो मामले दर्ज हैं। आरोपी ने एक टॉक शो में बयान देते हुए कहा था कि जब किसी को गुस्सा आता है तो वह 35 क्या 36 टुकड़े भी कर सकता है। दिमाग खराब होने पर कोई कुछ भी कर सकता है। किसी को भी आसानी से काट सकता है। उसने कहा था कि चाकू से काटते चले जाओ। इसमें बहुत समय थोड़े ही लगता है। अगर मेरे सामने कोई ऐसा करे तो मैं उसे उखाड़ कर फेंक दूं। लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आते ही विकास के सुर ही बदल गए।

गिरफ्तारी के बाद मांगने लगा माफी
विकास का कहना है कि उसे ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। उसने बताया कि जब वह ये बोल रहा था तो आसपास के लोग हंस रहे थे। इसलिए वह जोश-जोश में बोलता चला गया। विकास ने कहा कि अगर वह जेल जाता है तो वह आफताब को मारेगा। क्योंकि उसकी वजह से वह यहां पर इस स्थित में पहुंच गया है। विकास का बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों में आक्रोश देखने को मिला था। वहीं सोशल मीडिया पर लोग विकास को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे। इसके अलावा विकास ने चोरी की घटना भी स्वीकार की है। 

पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ
बताया जा रहा है कि आरोपी विकास लाल किले के पास ठेला लगाता है और मजदूरी भी करता है। उसने बताया कि दिल्ली में सब उसे राशिद के नाम से जानते हैं। SSP श्लोक कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि विवादित वयान सामने आने के बाद पुलिस उसको तलाश कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली की आरोपी युवक सिकंदराबाद आया है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले की पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा बयान देने के पीछे के कारण का पता लगाया जा रहा है।

6 माह में 14 हजार का हांडी चिकन-मटन खाकर चले गए दारोगाजी, होटल मालिक ने कहा- 25 हजार की और भी लगाई है चपत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios