Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ के होटल लेवाना सुइट्स पर चलेगा बुलडोजर, नोटिस जारी कर दिया गया ये आदेश

लखनऊ के होटल लेवाना सुइट्स को ध्वस्त करने को लेकर आदेश जारी कर दिया गया है। बताया गया कि ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को 9 दिसंबर को किया जाएगा। इससे पहले मालि को एक अल्टीमेटम भी दिया गया है। 

Bulldozer will run on Lucknow Hotel Levana Suites notice has been issued
Author
First Published Nov 14, 2022, 6:03 PM IST

लखनऊ: एलडीए ने अग्निकांड में चार मौतों के दोषी चर्चित लेवाना होटल पर कार्रवाई को लेकर नोटिज जारी कर दिया है। हजरतगंज के मदन मोहन मालवीय मार्ग स्थित लेवाना सुइट्स होटल पर बुलडोजर चलाया जाएगा। इसके लिए मालिक को नोटिस जारी किया जा चुका है। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को 9 दिसंबर को किया जाएगा। 

मलिक के पास है हफ्तेभर का समय 
सूत्रों की माने तो एलडीए के द्वारा नोटिस सोमवार को जारी की गई है। इस नोटिस में होटल मालिक को हफ्ते भर में खुद होटल को ध्वस्त करवाने का अल्टीमेटम दिया गया है। यदि ऐसा नहीं होता है तो फिर एलडीए 9 दिसंबर को लेवाना सुइट्स को ध्वस्त करेगा। यह नोटिस सामने आने के बाद कारोबारियों में बेचैनी बढ़ गई है। एलडीए का नोटिस सामने आने के बाद लेवाना सुइट्स ही नहीं तमाम अन्य होटल मालिकों में भी हड़कंप मचा हुआ है। 

अभी भी बचा हुआ है एक रास्ता 
आपको बता दें कि लेवाना सुइट्स मालिक को मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब की अपील में जाने का रास्ता खुला हुआ है। यदि इस अपील में सुनवाई आगे बढ़ती है तो एलडीए नौ दिसबंर को लेवाना सुइट्स पर बुलडोजर नहीं चलाएगा। हालांकि अधिकतर अपील में एक दिन की सुनवाई के बाद होने वाले निर्णय के चलते अपीलकर्ताओं को कम ही फायदा पहुंचता है। आपको बात दें कि होटल लिवाना सुइट्स में हुए अग्निकांड के बाद ही इसे सील कर दिया गया था। उसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही इसको गिराने का आदेश एलडीए की ओर से दिया जा सकता है। तमाम इंतजार के बाद आखिरकार यह आदेश एलडीए की ओर से दे दिया गया है। 

कासगंज: पत्नी के मायके जाने पर पति ने कर ली दूसरी शादी, सौतन के आने की खबर सुन महिला ने किया ऐसा काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios