Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में पहुंची बुर्के वाली महिलाएं, स्मृति ईरानी का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत

मुस्लिम महिलाओं  ने भी बुर्का पहनकर बीजेपी की यात्रा का फूलों की वर्षा करके स्वागत किया जो चर्चा का विषय बन गया। बड़ा सवाल यह है कि बीजेपी इससे केवल सुर्खियां ही बटोरेगी या यह वोट में भी बदलेगा।

Burqa women reached BJP s JanVishwas Yatra Smriti Irani was welcomed by Muslim women
Author
Lucknow, First Published Jan 3, 2022, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमेठी: बीजेपी की जन विश्वास यात्रा (JanVishwas Yatra) सोमवार को अमेठी में निकाली गई। अमेठी, जामो, गौरीगंज होते हुए यात्रा जगदीशपुर पहुंची। जगह-जगह लोगों ने बड़ी संख्या में यात्रा का फूलों की वर्षा करके स्वागत किया। यात्रा में केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) , अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Rza) समेत दिग्गज भाजपा नेता शामिल थे। इस बीच मुस्लिम महिलाओं (Muslim women) ने भी बुर्का पहनकर बीजेपी (BJP) की यात्रा का फूलों की वर्षा करके स्वागत किया जो चर्चा का विषय बन गया। बड़ा सवाल यह है कि बीजेपी इससे केवल सुर्खियां ही बटोरेगी या यह वोट में भी बदलेगा।
 

जिला रेफरल अस्पताल का किया शुभारंभ  
जन विश्वास यात्रा सोमवार की सुबह अमेठी से निकलकर मुंशीगंज होते हुए गौरीगंज के रास्ते जगदीशपुर जायस मार्ग पर स्थित मुबारकपुर पहुंची। यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditiyanath) व केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति इरानी यात्रा के स्वागत क‍िया। इसके साथ ही तिलोई में बनने वाले मेडिकल कॉलेज (Medical college) का भूमि पूजन भी किया। कार्यक्रम में 200 बेड के जिला रेफरल अस्पताल (District Referral Hospital) के शुभारंभ भी किया गया है। योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक अमला तैयारियों में पूरे दिन जुटा रहा। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता (vijay gupta) ने बताया कि 292 करोड़ की लागत से मेडिकल कालेज का न‍िर्माण होगा और 86 करोड़ की लागत से 200 बेड का रेफरल अस्पताल बना है।

'झूठे वादे देने का आप पाप कर रहे हैं'

जन विश्वास को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि आज पूछना चाहती हूं उनसे जो दंभ भरते हैं रिश्तों का, जो दुहाई देते हैं महिला होने की। पचास साल आपका एकक्षत्र राज रहा इस जनपद में ढाई लाख बहने ऐसी थीं जिनके पास कभी डॉक्टर के पास इलाज कराने का पैसा नहीं था। आप एक जनपद को अच्छे स्वास्थ्य की सुविधा नहीं दे पाएं और आज उत्तर प्रदेश को झूठे वादे देने का आप पाप कर रहे हैं। 

स्मृति का राहुल-प्रियंका से सवाल, कहा- पचास साल था एकक्षत्र राज, अच्छे स्वास्थ्य की सुविधा क्यों नहीं दे पाए ?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios