Asianet News Hindi

सीएम योगी भी कोरोना से संक्रमित, पीजीआई में बेड किया गया है सुरक्षित

योगी सरकार ने लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर, गोरखपुर, आगरा, झांसी व मेरठ के सरकारी मेडिकल कालेजों में ओपीडी सेवाएं बंद करने का निर्णय लिया गया है। वहीं, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कोरोना संक्रमण से ज्यादा प्रभावित नगरों में दो अथवा तीन सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन लगाने पर विचार करने के लिए राज्य सरकार को निर्देश दिया है। कहा है कि सड़क पर कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के दिखाई नहीं दे अन्यथा अदालत पुलिस के खिलाफ अवमानना कार्रवाई करेगी। 
 

CM Yogi Adityanath also infected with Corona, reports of Akhilesh Yadav have also been Kovid positive asa
Author
Lucknow, First Published Apr 14, 2021, 1:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh) । देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार इतनी तेज हो गई है कि इसकी चपेट में आने से कोई नहीं बच पा रहा है। नेता-अभिनेता से लेकर आम आदमी तक कोविड के शिकार हो रहे हैं। इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्टीट कर दी है। उनके नाम पर पीजीआई में बेड अलॉट हो गया है। जहां जरूरत पड़ने पर एडमिट होंगे। बता दें कि इसके पहले पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। 

शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

सीएम के ओएसडी भी कोरोना से संक्रमित
सीएम के ओएसडी अभिषेक कौशिक भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इतना ही नहीं, उनके कार्यालय में एक निजी सचिव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके पहले अपर मुख्य सचिव कृषि देवेश चतुर्वेदी और अपर मुख्य सचिव माध्यमिक शिक्षा आराधना शुक्ला भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। जिसके चलते सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। लेकिन, बुधवार को उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई है।  बता दें कि बीते दिनों ही सीएम ने कोरोना का टीका लगवाया था। 

अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, सीएम पर साधा निशाना
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कोरोना की जांच करवाई थी। जिसकी रिपोर्ट् पॉजीटिव आई है। बता दें कि कई दिनों से उन्हें बुखार की शिकायत थी। वहीं, अखिलेस यादव ने एक दिन पहले स्वास्थ्य कर्मी द्वारा सैंपल लेने की तस्वीर ट्विटर पर शेयर किया। साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से जो हाहाकार मचा है। उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा? टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाजारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है? उन्होंने पूछा कि स्टार प्रचारक कहां हैं?

 


कैलाश गहलोत कोरोना पॉजिटिव
केंद्रीय परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। टेस्ट रिपोर्ट ने के बाद से मैं होम आइसोलेशन में हूं। जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो सावधानी बर्तें और कोरोना जांच कराएं। 
 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios