Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM योगी को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, हिंदूवादी नेता को मिले पत्र में लिखी बड़ी बात, लखनऊ पुलिस अलर्ट

किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी संग सीएम योगी को एक पत्र द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद लखनऊ पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

CM Yogi again received a bomb threat written in letter to Hinduist leader Lucknow Police Alert
Author
Lucknow, First Published Aug 13, 2022, 7:14 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी को जान से मारने की धमकी दी गई है। आलमबाग में रहने वाले देवेंद्र तिवारी को बृहस्पतिवार की रात में घर के बाहर एक बैग पड़ा मिला। जब उन्होंने इसे देखा तो इसमें एक पर्चा मिला, जिसमें किसी सलमान सिद्दीकी द्वारा उन्हें और सूबे की सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उन्होंने आलमबाग पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी है। सीएम योगी और देवेंद्र को जान से मारने की धमकी की सूचना पाकर पुलिस ने मांमले की जांच शुरु कर दी है। किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी ने बताया कि उन्हें पीआईएल दाखिल करने के कारण धमकी दी गई है

मुस्लिम युवक ने दी जान से मारने की धमकी
धमकी भरे पत्र में लिखा था कि तुझे कितनी बार समझाया है कि तेरे पीआईएल दाखिल करने की वजह से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है। सीएम योगी के कहने पर से हम सभी लोगों के सारे स्लाटर हाउस बंद हो गए हैं। तुम्हें इतनी बार समझाया लेकिन तुम मान नहीं रहे हो। अब तू देख कि हम तेरा क्या हाल करते हैं। अगले 15 दिन के अंदर तुझे रिजल्ट देखने को मिलेगा तब तक इंतजार करो। साथ ही आरोपी ने पर्चे में आगे लिखा कि जितना तुमने हमारे जनाब असदुद्दीन ओवैसी और मौलाना मदनी को परेशान किया और रुलाया है। हम उनके एक-एक आंसू का बदला लेंगे। प्रभारी निरीक्षक आलमबाग धनंजय सिंह के अनुसार, पीड़ित देवेंद्र तिवारी द्वारा शिकायत मिलने पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से धमकी भरा पत्र भेजने वाले आरोपी को तलाश कर रही है। 

CM योगी को पहले भी मिल चुकी है धमकी
मुख्यमंत्री योगी को इससे पहले भी कई बार धमकी दी जा चुकी है। इससे पहले उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। सीएम को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स ने अपना नाम शाहिद बताया था। उसने पुलिस कंट्रोल रूम 112 के व्हाट्सएप पर इस मैसेज को भेजकर कहा था कि 3 दिनों में सीएम को बम से उड़ा दिया जाएगा। पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसी इस मामले की गहनता से जांच कर रही हैं। कंट्रोल रूम यूपी-112 के ऑपरेशन कमांडर सुभाष कुमार ने बताया कि 2 अगस्त की शाम को ऑपरेशन इंटरनेट मीडिया के व्हाट्सएप नम्बर सीएम योगी को तीन दिन में बम से उड़ाने की धमकी भरा मैसेज आया है। पुलिस ने मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर खुफिया एजेंसियों को भी शेयर कर दिया है।

पुलिस प्रशासन अलर्ट 
धमकी भरे इस मैजेस मिलने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। साथ ही मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। कई टीमें बनाकर मामले की जांच में लगा दी गई हैं। धमकी देने वाले अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की लगातार तलाश जारी, पुलिस ने सरकारी आवास पर भी दी दबिश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios