Asianet News Hindi

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में महिला ने 'कांग्रेस' पर लगाया रेप का आरोप, वायरल हो रही FIR कॉपी

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एक महिला ने कांग्रेस पर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। हैरान होने की जरूरत नहीं है, पुलिस ने दर्ज की गई एफआईआर में आरोपी के नाम के बॉक्स में कांग्रेस लिखा है। 

congress as accused in fir raebareli KPU
Author
Raebareli, First Published Feb 16, 2020, 10:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायबरेली (Uttar Pradesh). कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एक महिला ने कांग्रेस पर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। हैरान होने की जरूरत नहीं है, पुलिस ने दर्ज की गई एफआईआर में आरोपी के नाम के बॉक्स में कांग्रेस लिखा है। 

क्या है पूरा मामला
मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली पीड़ित महिला ने कहा, 14 फरवरी की शाम मैं अपने पशु लेकर घर जा रही थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही कल्लू के बेटे कांग्रेस ने मुझे रास्ते में दबोच लिया और मुंह दबाकर मेरे साथ दुष्‍कर्म किया। मैं उससे दया की भीख मांगती रही, लेकिन नशे में धुत कांग्रेस को मुझपर दया नहीं आई। दुष्कर्म के बाद मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर वो फरार हो गया।

पुलिस का क्या है कहना
सीओ विनीत सिंह ने बताया, पीड़ित महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कांग्रेस फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios