Asianet News HindiAsianet News Hindi

KGMU के जूनियर डॉक्टर में कोरोना वायरस की पुष्टि, कोरोना संक्रमित मरीज का कर रहा था इलाज

कोरोना वायरस की पुष्टि राजधानी लखनऊ में किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के एक जूनियर डॉक्टर में हुई है। यह डॉक्टर उस टीम में शामिल था जो कोरोना मरीजों का इलाज कर रही थी। डॉक्टर में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद KGMU प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है

coronavirus confirmed in kgmu junior doctor kpl
Author
Lucknow, First Published Mar 18, 2020, 11:20 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh ).  राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में एक और इजाफा हो गया है। चिंताजनक बात ये है कि इस बार कोरोना की पुष्टि KGMU के एक जूनियर डॉक्टर में हुई है। बताया जा रहा है कि ये डॉक्टर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज करने वाली डॉक्टरों की टीम में शामिल था। जूनियर डॉक्टर को KGMU में ही आइसोलेट किया गया है। 

बता दें कि यूपी में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। इस बार कोरोना वायरस की पुष्टि राजधानी लखनऊ में किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के एक जूनियर डॉक्टर में हुई है। यह डॉक्टर उस टीम में शामिल था जो कोरोना मरीजों का इलाज कर रही थी। डॉक्टर में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद KGMU प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। उसे इलाज के लिए KGMU में ही एडमिट कराया गया है। 

टोरंटो से आई कोरोना संक्रमित महिला का चल रहा KGMU में इलाज 
टोरंटो से आई एक कोरोना संक्रमित महिला का KGMU  में इलाज चल रहा है। इस महिला के सम्पर्क में आने से एक अन्य व्यक्ति भी कोरोना से संक्रमित हो गया था। दोनों का इलाज KGMU में किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो जूनियर डॉक्टर इन्ही मरीजों का इलाज करने वाली टीम में शामिल था। 

यूपी में अब तक 15 मरीज कोरोना से संक्रमित 
स्वास्थ्य विभाग की तरफ से बुधवार को कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के 15 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। आगरा में 8, नोएडा में 3 और लखनऊ व गाजियाबाद में दो-दो मरीजों में कोरोना को पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अभी तक प्रदेश में तीन कोरोनावायरस के मरीज रिकवर हुए हैं। जिन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios