Asianet News HindiAsianet News Hindi

10 रूपए की लेमन टी से दूर भागेगा कोरोना वायरस, चाय बेंचने वाले शख्स के दावे से लोग हैरान

चाय बेंचने वाला शख्स 10 रुपए की लेमन टी से कोरोनावायरस से बचाव का दावा कर रहा है। वह मेरठ कलेक्ट्रेट के पास अपनी चाय की स्टाल लगाता है। वह इस बात का दावा करता है क‍ि इस चाय में जो मसाला और नींबू है, उससे कोरोना वायरस अटैक नहीं कर सकता है

coronavirus will run away from this lemon tea kpl
Author
Meerut, First Published Mar 18, 2020, 1:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेरठ(Uttar Pradesh ). देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण से लोग काफी खौफ में हैं।  कई लोग कोरोना से बचने के लिए तरह-तरह का उपाय कर रहे हैं। लोगों के इसी दहशत का फायदा कुछ दुकानदार भी उठाने से नहीं चूक रहे हैं। कहीं दुगुने दाम पर मास्क बिक रहे हैं तो कहीं सैनेटाइजर। लोग  इतनी दहशत में हैं कि वह इसे खरीद भी रहे हैं। मेरठ में कोरोना भगाने वाली चाय बिक रही है। चाय बेंचने वाले इस शख्स का दावा है कि 10 रूपए की चाय से कोरोना दूर भागेगा। 

कोरोना भगाने वाली चाय बेंचने वाले शख्स का नाम भूरे है। वह 10 रुपए की लेमन टी से कोरोनावायरस से बचाव का दावा कर रहा है। वह मेरठ कलेक्ट्रेट के पास अपनी चाय की स्टाल लगाता है। भूरे इस बात का दावा करता है क‍ि इस चाय में जो मसाला और नींबू है, उससे कोरोना वायरस अटैक नहीं कर सकता है। आश्चर्य की बात ये है कि लोग उसकी बात पर भरोसा कर रहे हैं। जिससे उसकी चाय की स्टाल पर भारी भीड़ देखी जा रही है। 

अच्छी सेलिंग के लिए कर रहा झूठा दावा 
चाय विक्रेता भूरे सालों से लेमन टी बेंच रहा है। वह आज भी चाय में वही चीजें मिलाता है जो पहले से मिलाता आ रहा है। कुछ लोगों ने उससे इस बाबत जानकारी भी की तो उसने बताया कि यह सिर्फ मार्केटिंग का तरीका है। उसकी चाय में ऐसी कोई चीज नहीं है जिससे कोरोना वायरस दूर भागे। हां चाय में नीबू के साथ कई ऐसे मसाले हैं जो शरीर के लिए लाभदायक हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios