Asianet News HindiAsianet News Hindi

हाथ में लिखा आई लव यू, फिर ट्रेन देख पटरी पर लेटकर प्रेमी युगल दे दी जान

दोनों का सिर धड़ से अलग था। सिर लाइन के अंदर और धड़ बाहर की इस वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रेन के करीब आने पर दोनों एक साथ पटरी पर लेट गए।

couple dead body found at rail track charbagh railway station
Author
Lucknow, First Published Dec 19, 2019, 8:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (उत्तर प्रदेश)।  हाथ पर लाल पेन से आइलवयू अरु लिखकर एक युवती अपने प्रेमी संग ट्रेन के आगे कूद गई। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि इस बीच ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा।

धड़ से अलग था दोनों का सिर  
जीआरपी को सूचना मिली कि मंगलवार देर रात केकेसी पुल और सदर पुल के बीच वॉशिंग लाइन के सामने कोई व्यक्ति ट्रेन से कट गया है। जीआरपी इंस्पेक्टर सोमनाथ सिंह मौके पर पहुंचे। देखा मेन लाइन पर करीब 24 साल की उम्र का एक युवक और करीब 22 साल की युवती के शव पड़े हैं। दोनों का सिर धड़ से अलग था। सिर लाइन के अंदर और धड़ बाहर की इस वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रेन के करीब आने पर दोनों एक साथ पटरी पर लेट गए।

नहीं हो सकी पहचान
दोनों के पास किसी तरह का सुसाइड नोट और कोई पहचान पत्र नहीं मिला। इसके चलते दोनों की पहचान नहीं हो पा रही है। दोनों के शरीर पर किसी दूसरी चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं। लड़की के हाथ पर लाल पेन से आइलवयू अरु लिखा है। जीआरपी के मुताबिक प्रथम दृष्टया युवक एवं युवती के आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। 

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios