Asianet News Hindi

आजम खान के घर के बाहर दीवार पर लगा नोटिसों का अंबार, दर्ज हो चुके हैं 90 से ज्यादा केस

सपा सांसद आजम खान के घर की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में आजम के घर के गेट पर कोर्ट की नोटिसों का अंबार लगा हुआ है। कई नोटिस गेट पर चस्पा ​की गई है।

court notices put up outside azam khan house rampur
Author
Rampur, First Published Sep 24, 2019, 12:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रामपुर (Uttar Pradesh). सपा सांसद आजम खान के घर की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में आजम के घर के गेट पर कोर्ट की नोटिसों का अंबार लगा हुआ है। कई नोटिस गेट पर चस्पा ​की गई है। बीते सोमवार को ही पुलिस ने आजम, उनकी पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फातिमा और बेटे विधायक अब्दुल्ला के नाम नोटिस गेट पर चस्पा की। 

पुलिस का क्या है कहना
गंज थाने के दरोगा रामवीर सिंह ने बताया, सोमवार रात तीनों के खिलाफ समन आजम के आवास के मुख्य गेट पर चस्पा कर दिए गए। इन तीनों में से घर पर कोई मौजूद नहीं था। इसलिए नोटिस गेट पर चस्पा करना पड़ा। 

आजम पर लग चुके हैं ये आरोप
बता दें, आजम के खिलाफ अब तक 90 के करीब केस दर्ज हो चुके हैं। इनमें जौहर यूनिवर्सिटी की जमीनों से संबंधित 30 केस शामिल हैं। ज्यादातर केस इनके सांसद बनने के बाद दर्ज किए गए। इसी के साथ ये देश के ऐसे सांसद भी बन गए हैं, जिनके खिलाफ इतने ज्यादा केस दर्ज हुए। इनपर अवैध जीतन कब्जा, बिजली चोरी, भैंस-बकरी चोरी और पानी चोरी सहित कई आरोप लग चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios