Asianet News Hindi

लॉकडाउन में आई अपराधों की बाढ़, शामली में दो युवतियों की हत्या कर खेत में फेंका शव

उत्तर प्रदेश के शामली में बुधवार देर रात दो युवतियों के शव खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों युवतियों के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उनकी हत्या की गई है

Dead body thrown in farm after killing two young women in Shamli kpl
Author
Shamli, First Published May 21, 2020, 10:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शामली( Uttar Pradesh). उत्तर प्रदेश के शामली में बुधवार देर रात दो युवतियों के शव खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों युवतियों के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने युवतियों की शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं शवों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मामला शामली के कैराना थाना क्षेत्र का है। यहां मायापुर हरिद्वार से जोधपुर जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे स्थित खेत में सुबह काम करने जा रहे ग्रामीणों को खून से लथपथ दो युवतियों के शव दिखे तो पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई। दोनों युवतियों की उम्र 20 से 22 साल के बीच बताई जा रही है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही स्थानीय थाने के साथ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

शवों की नही हो सकी पहचान 
मामले में एसपी विनीत जायसवाल का कहना है कि मौके पर खून भी पड़ा था और बाइक के निशान भी मिले हैं। संभावना है कि इन दोनों को हत्या के बाद यहां लाकर डाला गया है। प्रथम दृष्टया दुराचार का मामला नहीं लग रहा। जनपद और आसपास के जिलों के थानों में मिसिंग रिपोर्ट की जानकारी कराई जा रही है। सीओ सीओ प्रदीप सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने दो शवों के खेत में पड़े होने की सूचना दी थी। दोनों युवतियों की उम्र 20 से 22 साल के बीच है। एक ने जींस व टॉप पहना है जबकि दूसरी ने लांग फ्रॉक पहना हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios