Asianet News HindiAsianet News Hindi

देवरिया में शोहदों के हौसले बुलंद, छेड़खानी से रोकने पर पुलिस का कर दिया ऐसा हाल

देवरिया में छेड़खानी से मना करने पर शोहदों ने पुलिसकर्मियों का पिटाई कर दी। वारदात के बाद खरवनिया पहुंची तीन थानों की पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरूकर दी है। वहीं, 12 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Deoria spirits of the martyrs raised police did such situation to stop them from molesting
Author
Lucknow, First Published Aug 19, 2022, 12:20 PM IST

देवरिया: पुलिस प्रशासन भले ही लाख दावा करे कि अपराधों में कमी आई है लेकिन हर रोज बढ़ रहे अपराधों के मामले उनके झूठ की पोल खोल देते हैं। कई बार अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद होते हैं कि वह पुलिस से भी भिड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद से सामने आया है, जहां पर छेड़खानी करने से मना करने पर शोहदे पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गए। यह घटना देवरिया के लार थाना क्षेत्र के खरवनिया पुलिस चौकी क्षेत्र की है। 

प्रबंधक ने थाने में दी थी लिखित शिकायत
मिली जानकारी के अनुसार, एक महाविद्यालय के प्रबंधक ने लिखित तौर पर शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ अराजकतत्व कॉलेज आने जाने वाली छात्राओं पर छेड़खानी करते हुए फब्तियां कसते हैं। जिससे छात्राओं का निकलना मुश्किल हो रहा है। पुलिस उन शोहदों के खिलाफ कार्यवाही कर छात्राओं को सुरक्षा प्रदान करे। शिकायत मिलने के बाद खरवनिया पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल प्रीतम सिंह गुरुवार को वह अपने हमराह कांत कुमार गौरव के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचे।

दबंगों ने पुलिस के साथ की मारपीट
महाविद्यालय के बाहर आठ-दस लड़के मौजूद थे। पुलिस को आता देख कुछ लड़के तो चुपचाप मौके से गायब हो गए। पुलिस को मौके पर सोहगरा निवासी अमन पुत्र धर्मेद्र बैठा मिल गया। पुलिस उससे पूछताछ करने लगी। इसी दौरान करीब 10-12 लड़के जिनमें सोहगरा और विशुनपुरा के रहने वाले संदीप चौहान, रोहित शाह, राहुल शाह, संजीव शाह, सत्यम मद्धेशिया, रोहित चौहान, गोलू चौहान, नागेंद्र चौहान, रजनीश चौहान, आकाश चौहान, इल्लू पासवान हाथ में लाठी-डंडे लेकर मौके पर जमा हो गए। कांस्टेबल प्रीतम सिंह के अनुसार, लड़के हाथ में लोहे के पंच भी पहने हुए थे। मौके पर एकत्र हुए लड़कों ने पुलिसकर्मियों को गाली देते हुए मारपीट शुरूकर दी।

पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा युवकों को हिरासत में लिया
इस घटना को देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। दबंगों ने पुलिसकर्मियों को पीट-पीटकर घायल कर दिया और उनका बिल्ला नोचते हुए वर्दी फाड़ डाली। पुलिसकर्मियों के साथ हुई मारपीट की सूचना मिलने पर सीओ सलेमपुर देवआनंद सलेमपुर और खुखुन्दू थाने की फोर्स के साथ चौकी पर पहुंचे। इसके बाद सलेमपुर, लार और खुखुन्दू पुलिस ने गुठनी थाना क्षेत्र के सोहगरा घाट और विशुनपुरा समेत अन्य गावों में आरोपियों की तलाश में छापेमारी की। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने लगभग एक दर्जन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस द्वारा 10 अज्ञात और 12 नामजद आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हमीरपुर में ब्वॉयफ्रेंड साथ घूमने गई युवती हैवानियत की हुई शिकार, प्रेमी के सामने लड़की को पीटकर की ऐसी हरकतें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios