Asianet News Hindi

बनारस के डॉक्टर ने डोनाल्ड ट्रंप को भेजा गमछा, कहा- ये हमारा परम्परागत वस्त्र

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के एक डॉक्टर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को गमछा भेजा है। इस डॉक्टर ने अमेरिकी राष्ट्रपति को गमछा भेजने वाले डॉक्टर ने अमेरिकी दूतावास को गमछा पार्सल किया है

doctor of varanasi sent a gamchha to donald trump kpl
Author
Varanasi, First Published Apr 22, 2020, 4:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी(Uttar Pradesh ). प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के एक डॉक्टर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को गमछा भेजा है। इस डॉक्टर ने अमेरिकी राष्ट्रपति को गमछा भेजने वाले डॉक्टर ने अमेरिकी दूतावास को गमछा पार्सल किया है वहां से इसे अमेरिकी राष्ट्रपति के पास भेजा जाएगा। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी ने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए गमछे का उपयोग करने की सलाह दी थी। तब से उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोदी गमछे की धूम है। 

वाराणसी के डॉक्टर उत्तम ओझा ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक बनारसी गमछा भेजा है। डॉ. उत्तम ओझा का कहना है , गमछा बनारस का एक परंपरागत वस्त्र है और वाराणसी के लोग इस गमछे का प्रयोग विभिन्न कार्यों में करते हैं।  डॉ उत्तम ओझा ने उम्मीद जताई कि अमेरिका के राष्ट्रपति इसे सकारात्मक रूप से लेंगे तथा इसका प्रयोग करेंगे। उन्होंने गमछा, नई दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास के माध्यम से डोनाल्ड ट्रंप को भेजा है।

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के गमछे वाली फोटो की धूम 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करने के दौरान लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की थी। इस दौरान पीएम मोदी खुद भी गमछे के साथ नजर आये थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गमछे वाली फोटो अपलोड की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का गमछा पूरी तरह छा गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios