Asianet News Hindi

'सोचना क्या' जो होगा देखा जाएगा गाने पर कोरोना मरीजों के संग नाचे डॉक्टर, DM भी हुए मुरीद

वीडियो में गाने की धुन पर कर्मचारियों के साथ मरीजों ने भी दोनों हाथ उठाकर, तालियां बजाकर बीमारी से पूरी ताकत से लड़ने में अपनी सहमति देते नजर आए। वहीं, डीएम ने भी इस वीडियो को ट्टीट किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
 

Doctors dance with Corona infected in Jaunpur, watch video asa
Author
Jaunpur, First Published May 30, 2021, 2:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जौनपुर (Uttar Pradesh) । कोरोना संक्रमित केस लोगों की संख्या कम होती जा रही है। वहीं, इसके पीछे जागरूक लोगों के साथ-साथ डाक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों की मेहनत भी है, जो कोरोना से जूझ रहे मरीजों को मानसिक रुप से स्वस्थ रखने के लिए हर जगह नए-नए प्रयास करते देखे जा रहे हैं। ऐसे में शनिवार की देर शाम जौनपुर के जिला महिला अस्पताल के एल-2 वार्ड में भी डॉक्टर-कर्मचारियों ने अनूठी पहल की। पीपीई किट पहनकर वार्ड में नाच-गाकर मरीजों का मनोरंजन किए और उन्हें चिंतामुक्त होकर बीमारी से लड़ने के लिए प्रेरित किए। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें डाक्टर्स और मरीज सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा..., हंसते-हंसते कट जाए रस्ते... जैसे गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

डाक्टर्स् ने कही ये बातें
बताते हैं कि करीब आधे घंटे तक वार्डों में कोरोना संक्रमितों के मनोरंजन के लिए यह कार्यक्रम चलाया गया। इसके पूछे डाक्टर्स का तर्क है कि मनोरंजन के माध्यम से मरीज तनाव मुक्त रहेंगे, जो उनकी रिकवरी के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण होगा। बता दें कि वीडियो में गाने की धुन पर कर्मचारियों के साथ मरीजों ने भी दोनों हाथ उठाकर, तालियां बजाकर बीमारी से पूरी ताकत से लड़ने में अपनी सहमति देते नजर आए। वहीं, डीएम ने भी इस वीडियो को ट्टीट किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

ये डॉक्टर्स हुए शामिल

इस विशेष आयोजन में डॉ. संदीप सिंह, डॉ. अशोक कुमार, डॉ. कृष्णचंद, डॉ. राजेश, डॉ. विकास सिंह, डॉ. विवेकानंद, स्टाफ नर्स भावना, अजय कुमार, रवींद्र कुमार वर्मा, पंकज आदि शामिल रहे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios