Asianet News HindiAsianet News Hindi

फतेहपुर: आतंकी सैफुल्ला के घर से मिला मैप और डायरी, कई राज से उठ सकता है पर्दा

आतंकी सैफुल्ला की गिरफ्तारी होने के बाद जब एटीएस को सैफुल्ला के घर से मैप और डायरी मिली है जो कई राज खोल सकती है। जिसकी जानकारी सैफुल्ला के पिता को पहले से ही थी।

Fatehpur ats got map and diary from terrorist habibul islam saifullah room 
Author
Fatehpur, First Published Aug 17, 2022, 5:18 PM IST

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एटीएस की टीम ने हबीबुल इस्लाम उर्फ सैफुल्ला को देश विरोधी गतिविधियों  के चलते गिरफ्तार किया है। साथ ही एटीएस की टीम आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के दस्तावेज भी खंगाल रही है। एटीएस को सैफुल्ला के कमरे से डायरी औऱ मैप समेत अन्य दस्तावेज मिले है। एजेंसी को पता चला है कि सैफुल्ला दो साल से आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है। जांच एजेंसियां यह देख रही है कि सैफुल्ला का किससे जुड़ाव अधिक था। दोस्त व अन्य कई चेहरे भी जांच के दायरे में आ गए हैं। 

बेटे की हरकत से शर्मसार हैं पिता 
सैफुल्ला के पिता बताते हैं कि वह बेटे की हरकत से शर्मसार हैं। आठ दिन पहले पिता को भी यह मालूम हो गया था कि उनका बेटा गलत रास्ते पर चला गया है। उन्होंने बातचीत में कहा कि सैफुल्ला मेरे लिए मर गया है, मेरे तीन ही बेटे हैं। उन्हें इस बता पर भरोसा नहीं था कि उनका बेटा कभी आतंकी गतिविधियों में शामिल हो सकता है। सैफुल्ला के पिता बताते हैं कि उनका बेटा मोबाइल फोन पर दिन भर लगा रहता था और उसका पढ़ाई में भी मन नहीं लगता था। उसकी इन्हीं हरकतों की वजह से पिता ने उसे घर से बाहर भी निकाल दिया था। 

पिता के घर से निकलने के बाद आता था घर
सैफुल्ला के दोस्त का कहना है कि सैफुल्ला को घर से भगाने के बाद भी चोरी छिपे घर आता था और कुछ दोस्तो से भी मिलता था। शाम होने के बाद दोस्तों के घर पर ही रुक जाता था। दोस्तों को भी वह अपने बारे में कुछ बताता नहीं था। अपने पास एक काले रंग का बैग रखता था। हमेशा अपनी दुनिया में खोया रहता और मोबाइल पर लगा रहता था। हालांकि वह इन सभी गतिविधियों में संलिप्त हो सकता है इसका अंदाजा दोस्तों को भी नहीं था।
लखनऊ में झाड़-फूंक के नाम पर इमाम ने मासूम के साथ की हैवानियत, संभल से भी सामने आई हैरान करने वाली घटना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios