Asianet News HindiAsianet News Hindi

फतेहपुर: नाबालिग हिंदू लड़की का धर्मातरण करवाकर डॉक्टर ने किया निकाह, पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती

फतेहपुर में एक डॉक्टर ने मौलाना के जरिए नाबालिग हिंदु लड़की का जबरन धर्मांतरण करवा कर उसका निकाह करवा दिया गया। नाबालिक की शिकायत के बाद निकाह करवाने वाले मौलाना और अस्पताल संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Fatehpur Doctor married after converting minor Hindu girl victim narrated her ordeal to police
Author
First Published Sep 12, 2022, 10:40 AM IST

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में हिंदू लड़की का धर्मांतरण कर निकाह करवाने के आरोप में एक मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि इटावा कि लड़की को हॉस्पिटल में नौकरी के लिए बुलाया गया था। जिसके बाद उसका जबरन धर्मांतरण करवा कर निकाह करवा दिया गया। पुलिस ने मौलाना हाफिज मोहम्मद निजामुद्दी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि अस्पताल संचालक डॉ. जुनैद को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया। यह घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के बाकरगंज स्थित आकांक्षा हॉस्पिटल की है। 

नौकरी दिलाने के बहाने किया दुष्कर्म
प्राप्त जानकारी के अनुसार, इटावा निवासी नाबालिग हिंदू लड़की ने कुछ दिन पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। नाबालिग का आरोप था कि हॉस्पिटल के संचालक डॉ जुनैद ने पीड़िता को नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया था। इसके बाद अस्पताल संचालक ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर उसे बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया गया और पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली थी। जिसके बाद उन्होंने उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया और उसके बाद कई बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 

पुलिस ने आरोपितों को भेजा जेल
पीड़िता ने बताया कि डॉ जुनैद ने अबूनगर नई बस्ती निवासी मौलाना हाफिज मोहम्मद निजामुद्दी को हॉस्पिटल बुलाकर उसका जबरन धर्मांतरण करवा दिया और नाबालिग पीड़िता से निकाह कर लिया। नाबालिग ने बताया कि वह डॉक्टर के चुंगल से किसी तरह से बचकर थाने पहुंच आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत की। जहां पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, वहीं धर्मांतरण कर निकाह कराने वाले मौलाना को बीते रविवार हिरासत में लिया है। सीओ सिटी वीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली में धर्मांतरण और रेप की धाराओ में केस दर्ज किया गया था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ऑपरेशन के समय काट दी बच्चेदानी और...प्राइवेट नर्सिंग होम में महिला की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios