फतेहपुर: अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को मां-बेटे ने मिलकर उतारा मौत के घाट, बेरहमी से की गला रेत कर हत्या

| Dec 03 2022, 05:56 PM IST

फतेहपुर: अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को मां-बेटे ने मिलकर उतारा मौत के घाट, बेरहमी से की गला रेत कर हत्या
फतेहपुर: अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को मां-बेटे ने मिलकर उतारा मौत के घाट, बेरहमी से की गला रेत कर हत्या
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

यूपी के फतेहपुर में अवैध संबंधों में विरोध में महिला ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर पति की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद लड़के ने पुलिस को हत्या की जानकारी दी। आएदिन की कलह से परेशान होकर मां-बेटे ने ऐसा कदम उठाया है।

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। हत्या की जानकारी मिलने पर मौके पर फौरन पुलिस पहुंच गई। बताया जा रहा है कि आएदिन की कलह और मारपीट से परेशान होकर मां-बेटे ने यह कदम उठाया है। मृतक शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में वह अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था। पति की इसी हरकत से परेशान होकर महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी बेटे ने डायल 112 पर फोन कर पिता की हत्या की जानकारी दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कलह से परेशान होकर की पति की हत्या
वहीं दोनों आरोपितों मां-बेटे को पुलिस ने मौके से गिऱफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है। फतेहपुर जिले की बकेवर थाना क्षेत्र के जरारा गांव निवासी 45 वर्षीय सुजीत कुमार शराब पीकर रोजाना पत्नी की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई किया करता था। सुजीत की इस आदत से परेशान होकर शुक्रवार रात आरती देवी ने अपने पुत्र रवि कुमार के साथ मिलकर सोते समय पति के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। चाकू से हमला करने के दौरन बेटा अपने पिता की छाती पर बैठा हुआ था। जिसके बाद आरती देवी ने ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि सुजीत दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। वह बीते शुक्रवार को वापस घर आया था।

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस कर रही मामले की जांच
अगले दिन मामले की जानकारी होने पर सुबह परिजन मौके पर पहुंचे तो सुजीत का शव देखकर सहम उठे। पुलिस ने बताया कि सुजीत कुमार की पत्नी आरती का चाल चलन ठीक नहीं था। जिस कारण शुक्रवार को दोनों का झगड़ा हुआ था। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि मां-बेटे ने मिलकर चाकू से गोदकर सुजीत कुमार की हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने हत्या मे उपयोग किए जाने वाले चाकू को भी मौके से बरामद कर लिया है। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

शादी का झांसा देकर युवती के साथ बनाए शारीरिक संबंध, पीड़िता बोली- शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन