शादी का झांसा देकर युवती के साथ बनाए शारीरिक संबंध, पीड़िता बोली- शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

| Dec 01 2022, 01:20 PM IST

शादी का झांसा देकर युवती के साथ बनाए शारीरिक संबंध, पीड़िता बोली- शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

सार

यूपी के जिले फतेहपुर में युवती को प्रेम जाल में फंसाकर और शादी का झांसा देकर 2 साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती ने शादी का दबाव बनाया तो उसकी जमकर पिटाई की। पीड़िता का आरोप है कि थाने में शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के जिले फतेहपुर में एक युवती को शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। युवक ने लड़की को प्रेम जाल में फंसाने के साथ शादी का झूठा नाटक भी किया और दो साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा। उसके बाद जब युवती ने शादी की बात की तो लड़का बात को टालने लगा। उसके ऐसे बर्ताव को देखने के बाद युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने उसकी जमकर पिटाई की। पीड़िता का आरोप है कि थाने में शिकायत की पर कोई सुनवाई नहीं हुई। 

27 नवंबर को आरोपियों ने किया था दुष्कर्म का प्रयास
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के खखरेरू थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव के युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर दो साल से शारीरिक शोषण कर रहा है। जब युवती ने करीब एक महीने पहले दबाव बनाया तो दूरी बनाने लगा। पीड़िता का आरोप है कि 27 नवंबर को गांव में उसके खेत में लगे ट्यूबवेल में पानी पीने गई तो आरोपी व उसके भाई ने दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके द्वारा ऐसे करने पर जब शोर मचाया तो मां के आ जाने पर दोनों भाइयों ने लाठी-डंडे से हम दोनों की पिटाई की। इसके साथ ही जान से मारने की धमकी देकर भाग दिया।

Subscribe to get breaking news alerts

आरोपी और भाई के खिलाफ लिखित की शिकायत
इस मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि स्थानीय पुलिस में उसी दिन आरोपी और उसके भाई के खिलाफ लिखित शिकायत की लेकिन पुलिस से शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद युवती पुलिस अधिक्षक के कार्यालय पहुंची और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगी। इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह ने थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। बता दें कि पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई कर जांच करने के साथ आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जांच करेगी। 

गाजियाबाद: 11वें फ्लोर पर लिफ्ट अटकने से 3 मासूम बच्चियों का रो-रोकर बुरा हाल, हाथ जोड़कर कर रही थी प्रार्थना

'आत्मा का सत्य वचन' नाम से शवों के पास मिली चिट्ठी, 3 लाश के बाद पत्र मिलने से ग्रामीण समेत पुलिस भी है हैरान

BJP सांसद ने बाबा रामदेव पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मिलावटखोरों का है सम्राट, देशभर में आंदोलन करने की दी धमकी

बांके से प्रेमिका का गला काटने वाला प्रेमी गिरफ्तार, बताया क्यों महिला को दी ऐसी दर्दनाक मौत

बैंक के लॉकर से गायब हुए 15 लाख से अधिक के हीरे और सोने के गहने, मैनेजर ने चोरी को बताया असंभव