बांके से प्रेमिका का गला काटने वाला प्रेमी गिरफ्तार, बताया क्यों महिला को दी ऐसी दर्दनाक मौत

| Dec 01 2022, 10:27 AM IST

बांके से प्रेमिका का गला काटने वाला प्रेमी गिरफ्तार, बताया क्यों महिला को दी ऐसी दर्दनाक मौत

सार

यूपी के रायबरेली में बांके से प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि महिला उससे पैसे मांगती थी और मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती थी।

रायबरेली: जनपद में एक महिला की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। महिला के प्रेमी ने ही इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। 

घर से गायब होने के बाद मिला था महिला का शव
गौरतलब है कि मंगलवार को एक महिला का शव मिलने के बाद सनसनी मच गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की। पड़ताल के बाद महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार प्रेमी ने बताया कि महिला अक्सर उससे पैसों की डिमांड करती थी। इसी से परेशान होकर उसने महिला को रास्ते से हटा दिया। दरअसल मिला एरिया थाना क्षेत्र के छजलापुर मोहल्ला निवासी प्रमोद कुमार की पत्नी नीलू साहू मंगलवार को सुबह घर से लापता हो गई। प्रमोद ने डीह थाना क्षेत्र के टेकारी दांदू गांव के निवासी दोस्त राजेश के खिलाफ इसको लेकर मुकदमा दर्ज करवाया। आरोप लगाया गया कि राजेश साहू पत्नी को भगाकर कही ले गया है। इसी बीच तकरीबन साढ़े नौ बजे भदोखर थाना क्षेत्र के भांव पुल के पास में नीलू का शव मिलने पर दहशत मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। 

Subscribe to get breaking news alerts

आरोपी बोला-दुष्कर्म के मामले में फंसाने की देती थी धमकी
पति की तहरीर के आधार पर ही पुलिस ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार किया। उसने नीलू की हत्या की बात को कबूल करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया। आरोपी ने बताया कि बांके से गला रेतकर उसने नीलू की हत्या की है। इसके बाद शव को भांव पुल के पास जाकर फेंक दिया। राजेश ने बताया कि नीलू उससे पैसों की डिमांड करती थी और पैसे न देने पर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की भी धमकी देती थी। इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव के द्वारा जानकारी दी गई कि आरोपी राजेश को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया है। इसी के साथ आलाकत्ल की भी बरामदगी कर ली गई है। 

बैंक के लॉकर से गायब हुए 15 लाख से अधिक के हीरे और सोने के गहने, मैनेजर ने चोरी को बताया असंभव