Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटा बीमार हुआ तो ससुर से बहू के साथ की ऐसी हरकत, 7 महीने बाद फोन कॉल से हुआ खुलासा

पीड़िता ने अपने भाई को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी जिसके बाद केस में मामला दर्ज हुआ। पीड़िता ने अपने ही ससुर के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है। 

Father-in-law misbehaved with sick son's wife in lucknow
Author
Lucknow, First Published Sep 17, 2021, 4:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में रेप का एक मामला सामने आया है। यहां एक ससुर अपनी ही बहू का रेप कर रहा था। जब बहू ने इसका विरोध किया था ससुर ने उसे घर से बाहर निकाल देने की धमकी दी और फिर उसके साथ लगातार 7 महीने तक रेप करता रहा। हद तो तब हो गई जब पीड़िता की सास और जेठ पीड़िता को शिकायत करने से इसलिए रोकते रहे कि परिवार की बदनामी होगी। 

भाई को बताया मामला
पीड़िता ने अपने भाई को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी जिसके बाद केस में मामला दर्ज हुआ। पीड़िता ने अपने ही ससुर के खिलाफ ऑन लाइन शिकायत दर्ज कराई है। पुलि ने इस मामले में जल्द एक्शन लेने की बात कही है।

इसे भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ कि 750 रुपए के लिए बुजुर्ग को 3 किमी चारपाई पर ले गए परिजन, डाकिया भी था साथ

दरअसल 24 वर्षीय महिला का आरोप है कि सात माह पहले घर में अकेली थी। ससुर ने इसका फायदा उठाते हुए सोते वक्त उसका रेप किया। पीड़िता के अनुसार, उसका पति मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं है जिसका ससुर ने फायदा उठाया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो ससुर ने उसे अपनी संपत्ति से बेदखल करने की धमकी देते हुए कहा कि वो उसे अपने घर से बाहर निकाल देगा।

इसे भी पढ़ें-  25 साल में बनाया 50 तोला सोना, 20 लाख रुपए कैश और आलीशान बंगला, सैलरी मात्र 35 हजार, जानें क्या है मामला

मायके चली गई थी पीड़िता
पीड़िता के अनुसार, वो अपने ससुर की हरकतों से तंग आकर ससुराल छोड़कर अपने मायके चली गई थी। बाद में पति ने कहा था कि वो अपने घर वालों से अलग रहेगा और अपनी पत्नी को ले जाना चाहता है। लेकिन वो अपने ससुराल जाने को तैयार नहीं थी।  बाद में गांव के प्रधान ने दोनों के बीच समझौता कराया था। पीड़िता के अनुसार, पति की तबियत खराब होने पर ससुर ने उसके साथ रेप किया।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios