Asianet News Hindi

11 साल की मासूम बेटी को घर में बांधकर रखता था बाप, फिर एक दिन किया कुछ ऐसा.. शर्मसार हो गए रिश्ते

यूपी के सीतापुर में ऐसा मामला सामने आया है जिसने बाप-बेटी के ममतामयी पवित्र रिश्ते को दागदार बना दिया। मां के मौत के बाद अनाथ हुई 11 साल की मासूम बेटी के साथ पिता ने ऐसी हैवानियत की जिसने रिश्तों को शर्मशार कर दिया।

Father molests 11 year old innocent deranged daughter kpl
Author
Sitapur, First Published Jun 6, 2020, 5:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतापुर(Uttar Pradesh). यूपी के सीतापुर में ऐसा मामला सामने आया है जिसने बाप-बेटी के ममतामयी पवित्र रिश्ते को दागदार बना दिया। मां के मौत के बाद अनाथ हुई 11 साल की मासूम बेटी के साथ पिता ने ऐसी हैवानियत की जिसने रिश्तों को शर्मशार कर दिया। बेटी का मानसिक संतुलन ठीक न रहने के कारण उसे घर में बांध कर रखने वाले पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसकी हालत बिगड़ने पर वह वहां से भाग निकला पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार करते हुए मासूम बेटी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। 

सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक की पत्नी की दो साल पहले मौत हो गई थी। उसके तीन बच्चे थे। बड़ा बेटा किसी अन्य राज्य में रहकर मजदूरी करता है जबकि 11 साल की बेटी व 9 साल का बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं।  वह दोनों को घर में रस्सी से बांध कर रखता था ताकि उसके न रहने के बाद वह कहीं जाने ना पाएं। मामला बीते गुरुवार का है। जब पड़ोसी महिला ने 11 साल की मासूम विक्षिप्त के प्राइवेट पार्ट से खून निकलते देखा। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस ने पूछताछ की तो बेटी ने पिता की हैवानियत बयां कर दिया। 

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार 
थानाध्यक्ष पिसावां राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म की बात बताई। पुलिस ने बालिका को मेडिकल के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। गांव के कमलेश की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios