Asianet News HindiAsianet News Hindi

ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लगने से 5 लोग जिंदा जले, एक बच्ची को बचाने वालों ने कही ये बात

यूपी के एटा में ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिससे 5 लोग जिंदा जल गए। एक बच्ची को बचा लिया गया है। हालत नाजुक होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक, फैमिली दिल्ली से एटा के अलीपुर तमरौरा आ रही थी।

five burnt alive after car collision with truck
Author
Etah, First Published Nov 23, 2019, 10:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एटा (Uttar Pradesh). यूपी के एटा में ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिससे 5 लोग जिंदा जल गए। एक बच्ची को बचा लिया गया है। हालत नाजुक होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक, फैमिली दिल्ली से एटा के अलीपुर तमरौरा आ रही थी। 

परिवार के साथ अपने गांव जा रहा था शख्स
पुलिस ने बताया, नयागांव थाना क्षेत्र के तमरोरा गांव का रहने वाला सुनील दिल्ली में बस चालक हैं। शनिवार को वह परिवार के साथ कार से अपने गांव जा रहा था। बागवाला थाना के हिम्मतपुर गांव के पास कार पहुंची ही थी कि सीमेंट लदे एक ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि तुरंत ही कार में आग लग गई, अंदर बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला। 

जब जल रही कार के अंदर से आ रही थी आवाजें
आग की लपटें देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जल रही कार के अंदर से आवाज आ रही थी। खिड़की तोड़कर देखा गया तो बुरी तरह जल चुकी बच्ची रो रही थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई और बच्ची को बाहर निकाला गया। जानकारी लगते ही एसएसपी, एसपी सहित दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आशंका जताई जा रही है कि कार गैस चालित थी। इसलिए आग पर काबू पाने में समय लगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios