Asianet News Hindi

पूर्व दस्यु सरगना मलखान सिंह ने एक्टर अक्षय कुमार को दी नसीहत, कहा पृथ्वीराज चौहान पर बन रही फिल्म में न करें इतिहास से छेड़छाड़

पूर्व दस्यु सरगना मलखान सिंह पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बन रही फिल्म का विरोध किया है। मलखान सिंह का कहना है कि 12वीं सदी के अजमेर के राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर फिल्म बना रहे अभिनेता व निर्माता अक्षय कुमार को उस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। उन्होंने ऐसा न  होने पर अदालत का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी दी है ।

former bandit gangster malkhan singh advises actor akshay kumar
Author
Mathura, First Published Sep 25, 2019, 10:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मथुरा ( UTTAR PRADESH ) . पूर्व दस्यु सरगना मलखान सिंह पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बन रही फिल्म का विरोध किया है। मलखान सिंह का कहना है कि 12वीं सदी के अजमेर के राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर फिल्म बना रहे अभिनेता व निर्माता अक्षय कुमार को उस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। उन्होंने ऐसा न  होने पर अदालत का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी दी है ।

 अपनी वीरता के लिए इतिहास के  पन्नो में दर्ज पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित एक फिल्म बन रही है। फिल्म में अक्षय कुमार प्रमुख किरदार में होंगे। इसके आलावा वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं। पृथ्वीराज की कहानी में इतिहास से इतर छेड़छाड़ करने को लेकर पूर्व दस्यु सरगना मलखान सिंह ने विरोध जताया है। 

फिल्म में महाराज खेत सिंह का जिक्र न किया जाना दुखद 
मंगलवार को वृन्दावन में मंदिरों के दर्शन के लिए आए पूर्व दस्यु सरगना का कहना है कि अक्षय कुमार को अपनी फिल्म में पृथ्वीराज के सामंत और मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में स्थित गढ़ कुंडार के किले की स्थापना करने वाले महाराज खेत सिंह को नहीं भूलना चाहिए।  फिल्म की कहानी में उन्हें भी उचित स्थान दिया जाना चाहिए।

इन सुझाव पर ध्यान नहीं दिया गया तो जाएंगे कोर्ट 
मलखान सिंह ने कहा कि अगर इन सुझावों पर ध्यान नहीं दिया गया तो वह फिल्म के प्रदर्शन पर रोक के लिए अदालत की शरण लेने के लिए बाध्य हो सकते हैं। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी फिल्म निर्माताओं की होगी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios