Asianet News Hindi

दोस्तों ने दूल्हे को पिलाई शराब, जयमाल स्टेज पर दुल्हन बोली-जब ये है हाल तो घर में कितना पीते होंगे

बताते हैं कि दुल्हन ने सभी की मौजूदगी में कहा, जब यह बारात के दिन ही इतना शराब पी कर के आए हैं तो घर पर कितना पीते होंगे, जब इन्हें मेरे मां-बाप भाई की मर्यादाओं का ख्याल नहीं है तो यह मेरी देखभाल क्या कर पाएंगे, जिसपर परिवार के लोगों ने भी साथ दिया। 

Friends gave alcohol to the groom, refused to marry the bride asa
Author
Prayagraj, First Published May 27, 2021, 7:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज ( Uttar Pradesh) । दोस्तों के कहने पर दूल्हे ने शराब पी ली और वह लड़खड़ाते हुए जयमाल स्टेज पर पहुंच गया। यह सब देख दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। फिर क्या हंगामा शुरू हो गया। दोनों पक्षों में पंचायत हुई। भरी पंचायत ने दुल्हन ने कहा, जब इतनी शराब यहां पी रखी है तो घर में कितनी पीते होंगे। ये मेरा क्या ख्याल रखेंगे। जिसके बाद बारात वापस लौट गई। यह घटना घूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। 

दोस्तों ने पिलाई थी शराब
मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र के चौखंडी गांव से मंगलवार की रात बारात आई थी। आरोप है कि अपने दोस्तों के कहने पर दूल्हे ने शराब पी ली और नशे में स्टेज पर पहुंच गया। दुल्हन के भाई ने जब दूल्हे को समझाने का प्रयास किया तो उसने गाली गलौज करते हुए बेइज्जत करना शुरू कर दिया। जिसे देख दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया।

दुल्हन बोली-यह मेरी क्या कर पाएंगे देखभाल
बताते हैं कि दुल्हन ने सभी की मौजूदगी में कहा, जब यह बारात के दिन ही इतना शराब पी कर के आए हैं तो घर पर कितना पीते होंगे, जब इन्हें मेरे मां-बाप भाई की मर्यादाओं का ख्याल नहीं है तो यह मेरी देखभाल क्या कर पाएंगे, जिसपर परिवार के लोगों ने भी साथ दिया। इसी दौरान किसी ने पुलिस को खबर कर दी। जहां दोनों पक्षों ने आपस में बैठकर के बिना किसी जोर दबाव के सुलह समझौता कर लिया। दूल्हा बिना दुल्हन के ही शराबी दूल्हा बारात लेकर वापस चला गया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios