Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक महीने तक 7 दरिंदे करते रहे गैंगरेप-मना करने पर...इस वजह से महिला को दी ये सजा

यूपी के चित्रकूट में एक महिला को किडनैप कर एक महीने तक उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। एक महीने तक दबंगों ने महिला को बंधक बनाकर रखा। किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर भाई पीड़िता ने पुलिस को पूरे मामले के बारे में बताया, जिस सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। 

gangrape with married woman for a month
Author
Chitrakoot Dham, First Published Oct 20, 2019, 6:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चित्रकूट (Uttar Pradesh). यूपी के चित्रकूट में एक महिला को किडनैप कर एक महीने तक उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। एक महीने तक दबंगों ने महिला को बंधक बनाकर रखा। किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर भाई पीड़िता ने पुलिस को पूरे मामले के बारे में बताया, जिस सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। 

क्या है पूरा मामला
मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली पीड़ित महिला ने कहा, साल 2011 में मेरी शादी बांदा जिले के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के एक साल बाद पति के फुफेरे भाई ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। गंदे-गंदे मैसेज करने लगा। पति से इसके बारे में बताया तो उन्होंने पवन के परिवारवालों से इसकी शिकायत की। लेकिन उसकी हरकतें नहीं रुकी। इसके बाद मैं और पति दिल्ली आकर रहने लगे। लेकिन पवन हमारा पीछा करते करते दिल्ली भी पहुंच गया और यहां भी मुझे परेशान करने लगा। इस बीच पति ने मुझे मारपीटकर घर से निकाल दिया। मायके वाले मुझे चित्रकूट ले आए। 

शादी से मना करने की मिली इतनी बड़ी सजा
महिला ने कहा, पवन मेरे घर चित्रकूट भी पहुंच गया और मुझसे शादी करने की बात कहने लगा। लेकिन मैंने उसे मना कर दिया। एक दिन घर पर मैं अकेली थी। इस बीच पवन अपने 6 साथियों के साथ आया और बेहोश कर मुझे किडनैप कर ले गया। जब होश आया तो मैं किसी अनजान जगह थी। शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। करीब एक महीने तक उसने मुझे वहीं बंधक बनाए रखा। वो रोज मेरे साथ गैंगरेप करते थे। जब मैं इसका विरोध करती तो वो दरिंदगी की सारी हदें पार कर देते थे। अप्राकृतिक संबंध भी बनाते थे। मैं बस यही सोचती थी मेरी सांसे बंद हो जाए। 

पुलिस का क्या है कहना
पीड़िता ने बताया, 8 अक्टूबर को मौका पाकर मैं आरोपियों के चुंगल से भाग निकली। घर पहुंचकर परिवारवालों को इसके बारे में बताया। कर्वी कोतवाली जाकर आरोपी पवन सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios