Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद में 1 किमी तक बाइक को घसीटता ले गया कार चालक, निकलती रही चिंगारी और चिल्लाते रहे लोग

यूपी के गाजियाबाद जिले में सड़क हादसे के बाद एक कार के द्वारा बाइक को घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Ghaziabad car driver dragged bike for 1 km sparks kept coming out and people kept shouting
Author
First Published Nov 5, 2022, 11:36 AM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार बाइक को कुछ दूरी पर खींचते हुए ले जा रही है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस समय बाइक खूब तेज चिंगारी छोड़ रही थी। इसके बाद भी कार चालक ने रोकने की जगह घसीटता रहा। यह सीन किसी फिल्मी अंदाज से कम नहीं था। एक कार की बाइक से टक्कर होती है और ऐसे तो ड्राइवर कार को रोक देता है पर यहां अलग ही सीन था।

बाइक को टक्कर मारकर कार चालक ने नहीं रोकी गाड़ी
जानकारी के अनुसार यह फिल्मी अंदाज में हादसा इंदिरापुरम इलाके का है। यहां एक बाइक से टक्कर होने के बाद कार का मालिक एक किलोमीटर तक बाइक को खींचता रहा। इसी दौरान कार के बोनट में फंस गई थी और बाइक सड़क पर घिसटते हुए चिंगारी छोड़ती रही। लोगों ने कार का पीछा कर रोक लिया। इसके साथ ही हादसे की सूचना पुलिस को दी, उसके बाद कार को जब्त करके ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। इस वायरल वीडियो को लेकर सीओ स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि यह घटना शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे इंदिरापुरम इलाके में मंगल चौक की है। कार सवार अभिषेक है तो वहीं बाइक सवार का नाम हवा सिंह है।

हादसे में बाइक चालक को नहीं आई चोट
सीओ ने बताया कि हवा सिंह मेरठ के खरखौदा क्षेत्र के रहने वाले हैं और कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। आगे कहते है कि हादसे में हवा सिंह को चोट तो नहीं आई लेकिन उनकी बाइक कार के आगे वाले हिस्से में नीचे की तरफ फंस गई पर अभिषेक ने कार नहीं रोकी बल्कि गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। इस मामले में आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस आरोपी चालक से ऐसे सवालों की पूछताछ कर रही है जैसे- कार क्यों नहीं रोकी, हादसे को और बड़ा क्यों होने दिया।

पिता-बेटी ने स्कूटी से पीछा कर बनाया वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को खुशबू ने बनाया। वह अपने पिता विजय कुमार के साथ मंगल चौक में मौजूद थी। उसका कहना है कि उन्होंने कार चालक को रोकने की कोशिश भी की पर वह नहीं रुका तो पिता-बेटी ने स्कूटी से उसका पीछा किया। इसी दौरान खुशबू पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाती रही। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक से चिंगारी निकल रही है और इसी तरह से करीब एक किमी तक बाइक को घसीटा। पुलिस ने शुरुआत में मामले को रफा-दफा कर दिया था पर खुशबू के द्वारा बनाई गई वीडियो जब वायरल हुई तो पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

यूपी: मदरसों में छात्र किस विषय की कर रहे पढ़ाई को लेकर भी होगा सर्वे, शिक्षा अधिकारियों से मांगी पूरी जानकारी

नोएडा से दुल्हन लेकर लौट रही कार की यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई भीषण भिड़ंत, दूल्हे के पिता समेत 4 की मौत

'अच्छा होता चंदा लेकर प्राइवेट में करवा लेते इलाज' सुरेश मांझी के इलाज के लिए हैलट में घरवालों ने मांगी भीख

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios