Asianet News HindiAsianet News Hindi

आंख पर लगी चोट का युवक ने यूं लिया बदला, पुलिस से कहा- मैं उसको कैसे मार सकता हूं, हम तो सिर्फ खेल रहे थे

यूपी के जिले गाजियाबाद में बच्चों के खेल-खेल में एक युवक की जान चली गई। मृतक के भाई का कहना है कि उसको आठ लोगों ने मिलकर मारा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ghaziabad young man took revenge for the injury on eye told police how can I kill him we were just playing
Author
First Published Nov 16, 2022, 5:56 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो बच्चों के खेल में एक युवक की जान चली गई। दोनों बारी-बारी से एक-दूसरे के ऊपर बोरी डालकर थप्पड़ मारने जैसा खेल खेल रहे थे। इसी प्रकार उसके दोस्त की आंख के पास यह थप्पड़ लग गया और उसको काफी दर्द हुआ। इसको लेकर उसने उससे शिकायत भी की पर कुछ देर में दूसरे युवक की बारी आई तो बदला लेने के लिए विशु ने खेल-खेल में ही केशव का गला पकड़ा। इतना ही नहीं उसको लात-घूंसे से भी मारा, जिसके बाद वह बेहोश हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

दोस्त के पैसे को वापस दिलाने के लिए निकला था युवक
युवक के जमीन में गिर जाने से वह घबरा गया और कुछ ही देर में उसके दोस्त ने दम भी तोड़ दिया। पुलिस ने जब इस मामले को लेकर उससे पूछताछ की तो वह बोला वह मेरा दोस्त था, मैं उसको कैसे मार सकता हूं। हम तो खेल रहे थे। जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के विजयनगर इलाके के कृष्णानगर बागु 20 फुटा रोड का है। मृतक केशव के भाई कृष गौतम का कहना है कि मुझे पता चला कि मेरे भाई को आठ लोगों ने पकड़कर पीटा। इसके बाद ऊपर से पॉलीथिन भी डाल दी। फिर जब वह अधमरा हो गया तो उसका गला दबाकर मार डाला। आगे बताया कि केशव के दोस्त के किसी के पास पैसे उधार थे। तो उसने कहा कि केशव भाई मुझे उससे पैसे दिलवा दो। इसके बाद वो गया फिर उसके मरने की खबर मिली।

पीड़ित युवक के दोस्त के परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल
मृतक का भाई आगे कहता है कि अब बारी विशु नामक लड़के की आई तो बाकी दोस्त उसके ऊपर बोरी डालकर थप्पड़ मारने लगे। इसी दौरान केशव का एक थप्पड़ विशु की आंख के पास लग गया और वो उसको पहचान गया। जब बारी केशव की आई तो उसके ऊपर कंबल डाल दिया और दोस्तों ने थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। विशु ने आंख के पास आई चोट का बदला लेने के लिए केशव की गर्दन पकड़ ली और उसको कई घूंसे मार दिए। इससे केशव मौके पर ही बेहोश हो गया। इस बारे में सूचना विशु ने अपने घरावों को दी। आनन-फानन में केशव को अस्पताल लेकर परिजन पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

खेल-खेल में एक दूसरे पर डाली जा रही थी बोरी 
इस वारदात को लेकर इंस्पेक्टर अनीता चौहान का कहना है कि कि यहां रहने वाला 17 साल का केशव एक मार्ट में जॉब करता था। मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे मोहल्ले में एक बाउंड्रीवॉल के पास दोस्तों के साथ खेल-खेल रहा था। उन्होंने बताया कि खेल यह था कि किसी एक दोस्त के ऊपर बोरी डाली जाएगी और बाकी दोस्त उसको थप्पड़ मारेंगे। आगे कहती है कि जो पहचान में आ गया, अगली बार उसके ऊपर बोरी डाली जाएगी। इस तरह ये क्रम चलता रहेगा। वहीं दूसरी ओर इस पूरे प्रकरण को लेकर तीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है और विशु को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। 

साहब! मैं अपनी पत्नी से परेशान हो चुका हूं, वह बहुत शराब पीती है...थाने पहुंचकर SSP से शिकायत कर की ये मांग

निधि हत्याकांड: परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, आरोपी सूफियान की तलाश में दबिश जारी

सूफियान ने प्रेमिका निधि को चौथी मंजिल से नीचे फेंका, धर्म बदलने का बना रहा था दबाव, 4 दिन पहले दिया था मोबाइल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios