Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमिका ने प्रेमी को धोखे से ससुराल मिलने बुलाया, फिर मौका मिलते ही काट दिया प्राइवेट पार्ट

एक प्रेमिका ने प्रेमी को अपने ससुराल में बुलाकर धोखे से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। युवती की शादी होने के बाद भी वह युवक को आए दिन ससुराल मिलने बुलाया करती थी। हमला करने के बाद से ही प्रेमिका फरार है। जबिक प्रेमी जिंदगी और मौत से जूझ रह है।

girlfriend attacked knife with girlfriend in kushinagar
Author
Kushinagar, First Published Aug 27, 2019, 7:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश). अजीबो गरीब मामले तो आप रोज सुनते और देखते होंगे। लेकिन आज कुशीनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहा प्रेमी और प्रेमिका के विश्वास को ही कठघरे में खड़ा कर दिया है। जहां एक प्रेमिका ने प्रेमी को अपने ससुराल में बुलाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

दरअसल पूरा मामला कुशीनगर जनपद के बरवापट्टी थाना क्षेत्र का है। 22 वर्षीय युवक का हम उम्र की युवती से प्रेम था। दोनों का प्यार कई सालों तक चलता रहा। लेकिन 2 वर्ष पहले युवती की शादी अपने गांव से 2 किमी दूर किसी ओर से हो गई। बताया जाता है, कि शादी के बाद भी युवती अपने प्रेमी से मिलती रहती थी। इसी दरमियान युवती ने एक बार फिर प्रेमी को फोन कर अपने ससुराल मिलने के लिए बुला लिया। फिर युवती ने युवक को बातों में लगाकर गन्ने के खेत में लेकर गई और अचानक बात करते-करते उसका प्राइवेट पार्ट काट कर फरार हो गई। पीड़ित किसी तरह कराहते हुए अपने घर तक पहुचा।

जिंदगी और मौत से जूझ रह है युवक
आनन-फानन में परिजन जिला अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने युवक की हालात काफी गंभीर बताते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। युवक जिंदगी और मौत से जूझ रह है। हलाकि इस पुरे मामले में किसी भी पक्ष से पुलिस को तहरीर नहीं दिया गया है।

पीड़ित ने पुलिस से नहीं की शिकायत
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मिडिया के माध्यम से मामले की जानकारी हुई है। किसी भी पक्ष से कोई लिखित तहरीर नहीं दिया गया है। तहरीर मिलने पर वैधानिक कार्यवाई की जायेगी। हलाकि उन्होंने बताया कि एहतियातन के तौर पर मामले पर पुलिस की कड़ी नजर बनी हुई है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios