Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर: शराबी ने लाश के बारे में बताया तो नहीं किया किसी ने यकीन, गांव में बदबू फैलने पर खुला हत्या का राज

गोरखपुर में 1 हफ्ते से गायब ज्योति की लाश पिपराइच के पिपरा मुगलान गांव में नाले के किनारे गड़ी मिली है। ग्रामीण मृतका की मां को हत्या का दोषी मान रहे हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Gorakhpur drunkard told about corpse no one believed secret of murder uncovered due spread of stench in village
Author
Gorakhpur, First Published Aug 14, 2022, 4:00 PM IST

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। युवती की हत्याकर लाश को नाले के किनारे गाड़ दिया गया था। लाश सड़ने के बाद जब इलाके में तेज दुर्गंध फैली तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना पिपराइच के पिपरा मुगलान गांव से सामने आई है। युवती की शिनाख्त दुबौली गांव के निवासी स्व. फरेश निषाद की शादीशुदा बेटी राधिका उर्फ ज्योति के रूप में हुई है। बता दें कि ग्रामीण मृतका की मां पर हत्या करने का शक जता रहे हैं।

अवैध संबंध के चलते हत्या की आशंका
शाहजहांपुर जिले के बटखेरा थाना क्षेत्र के भैसहवां गांव में मृतका ज्योति की शादी 4 साल पहले हुई थी। शादी के बाद वह अपने दो साल के बेटे जुगनू के साथ अधिकतर मायके में ही रहती थी। ग्रामीणों का कहना है कि उसके अवैध संबंधों के चलते ज्योति की मां ने ही अपनी बेटी की हत्या की है। जबकि मृतका की मां अपने दामाद पर हत्या का आरोप लगा रही है। मृतका की मां के अनुसार एक हफ्ते पहले उनका दामाद बेटी और नाती को घर से ले गया था। उसी ने उनकी बेटी की हत्या की है। मृतका के दो भाई मनोज निषाद और आकाश निषाद हैं। गांव में ज्योति और उसके बेटे के गायब होने की चर्चा कई दिनों से हो रही थी।

घटना के बाद मृतका का परिवार फरार
शनिवार रात में एक शराबी नशे की हालत में गांव में शोर मचा कर सबको बता रहा था कि ज्योति की हत्या कर उसकी लाश को जमीन में गाड़ दिया गया है। लेकिन किसी ने उसकी बात का भरोसा नहीं किया। जब सुबह इलाके में तेज दुर्गंध आने लगी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बता दें कि मृतका ज्योति के दो भाई मनोज निषाद और आकाश निषाद हैं। मृतका के छोटे भाई आकाश ने ही पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। आकाश मजदूरी का काम करता है। वहीं SP नार्थ मनोज कुमार अवस्थी के अनुसार, करीब एक हफ्ते पहले ज्योति की हत्या करके उसकी लाश को नाले के किनारे मिट्टी में गाड़ दिया था। पुलिस को सूचना देने के बाद से मृतका का पूरा परिवार फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोरखपुर: रंजिश में दो भाइयों पर फायरिंग से क्षेत्र में मचा हड़कंप, आरोपियों ने असलहा लहराते हुए दी ऐसी धमकी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios