Asianet News Hindi

विधायक अदिति सिंह पर दादी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- धमका कर संपत्ति से बेदखल करना चाहती हैं पोती और बहू

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की वृद्ध दादी के एक लेटर से हड़कंप मच गया है। 85 वर्षीय दादी ने अदिति सिंह और अपनी बहू पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया है।

Grandma accuses MLA Aditi Singh of serious allegations says Granddaughter and daughter in law want to evict property kpl
Author
Raebareli, First Published Aug 26, 2020, 9:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायबरेली(Uttar Pradesh). उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की वृद्ध दादी के एक लेटर से हड़कंप मच गया है। 85 वर्षीय दादी ने अदिति सिंह और अपनी बहू पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि ये लोग डराकर संपत्ति से बेदखल करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने अपने दूसरे बेटे कमलेश और अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

रायबरेली सदर के पूर्व विधायक स्वर्गीय अखिलेश सिंह की मां कमला सिंह ने अपनी पोती और रायबरेली सदर सीट से विधायक अदिति सिंह,उनकी मां और छोटी बहन पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। अदिति सिंह की दादी ने अपनी पोती और अपनी बहू पर धमकाने और जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। डीएम रायबरेली को दिए गए एक शिकायती पत्र के वायरल होने के बाद यह पूरा मामला सामने आया है।

सुरक्षा की लगाई गुहार 
अदिति सिंह की दादी 85 वर्षीय कमला सिंह ने आरोप लगाया है कि विधायक अदिति सिंह ने अपनी मां के साथ उनके घर में घुसकर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने कहा है कि वह जमीन हड़पने के इरादे से लगातार उनको परेशान कर रही हैं। विधायक अदिति की ऊंची पहुंच और पकड़ को देखते हुए उन्होंने अपने और छोटे बेटे कमलेश सिंह की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

राजस्व टीम और पुलिस कर रही पत्र की जांच
वायरल पत्र के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि एक पत्र शिकायती पत्र मिला है, जिसको राजस्व टीम और पुलिस द्वारा जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios