Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति ने ताना मारा-तूने कभी आईने में अपनी शक्ल देखी है, मोटी-भद्दी

ग्रेटर नोएडा में 23 जुलाई को एक सेल्स मैनेजर पर हुए कातिलाना हमले के पीछे जो कहानी सामने आई है, उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। हमला किसी और ने नहीं, पत्नी ने ही कराया था। वो इसलिए, क्योंकि पति उसके फिगर और चेहरे का मजाक उड़ाता था।

Greater Noida sales manager Rajeev Verma fatal  attack mystery: wife conspired with lover
Author
Greater Noida, First Published Aug 13, 2019, 3:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्रेटर नोएडा. पत्नी को आएदिन ताना मारना पति के लिए खतरनाक साबित हो गया।  पति अकसर कहता था-'तूने कभी आईने में अपनी शक्त देखी है, कितनी बदसूरत है, मोटी है!' बस पत्नी को यह बात चुभ गई। उसने जिम ज्वाइन कर लिया। लेकिन वहां जिम ट्रेनर से प्यार हो गया। इसके बाद पत्नी ने पति को ही रास्ते से हटाने की ठान ली। उसने पति पर गोलियां चलवा दीं। हालांकि मामला छुप नहीं सका। पुलिस ने महिला, जिम ट्रेनर और उसके एक अन्य सहयोगी को अरेस्ट कर लिया है।

यह है मामला...
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इलाके में 23 जुलाई को  राजीव वर्मा नामक शख्स पर 2 हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। राजीव एक रियल स्टेट बिल्डर 'ओएसिस' में सेल्स मैनेजर हैं। जब वे अपने आफिस से निकल रहे थे, तभी उन पर 4 गोलियां दागी गई थीं। राजीव घायल हो गए थे, लेकिन उनकी जान बच गई। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की। पहले पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला समझकर इन्वेस्टिगेशन कर रही थी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं मिला। जब पड़ोसियों से पूछताछ की गई, तब पति-पत्नी के बीच झगड़े की कहानी सामने आई। पुलिस ने राजीव की पत्नी के मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगाली, तो सारा खेल समझ आ गया। 

Greater Noida sales manager Rajeev Verma fatal  attack mystery: wife conspired with lover

दिल को चुभ गया पति का ताना
एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि महिला अपने पति के तानों से परेशान थी। करीब सालभर पहले वो एक जिम जाने लगी। वहां उसकी मुलाकात जिम ट्रेनर रोहित कश्यप से हुई। दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। इसके बाद महिला ने अपने पति को रास्ते से  हटाने का षड्यंत्र रच डाला। इसके लिए उसने 1.20 लाख रुपए की सुपारी दी थी। इस हमले में रोहित का दोस्त मनीष भी शामिल हो गया। आरोपी महिला ने लवमैरिज की थी। उसका 15 साल का एक बेटा है। रोहित भी शादीशुदा है। हालांकि वो अपनी पत्नी को छोड़ने को तैयार नहीं था।

Greater Noida sales manager Rajeev Verma fatal  attack mystery: wife conspired with lover

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios