ग्रेटर नोएडा. पत्नी को आएदिन ताना मारना पति के लिए खतरनाक साबित हो गया।  पति अकसर कहता था-'तूने कभी आईने में अपनी शक्त देखी है, कितनी बदसूरत है, मोटी है!' बस पत्नी को यह बात चुभ गई। उसने जिम ज्वाइन कर लिया। लेकिन वहां जिम ट्रेनर से प्यार हो गया। इसके बाद पत्नी ने पति को ही रास्ते से हटाने की ठान ली। उसने पति पर गोलियां चलवा दीं। हालांकि मामला छुप नहीं सका। पुलिस ने महिला, जिम ट्रेनर और उसके एक अन्य सहयोगी को अरेस्ट कर लिया है।

यह है मामला...
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इलाके में 23 जुलाई को  राजीव वर्मा नामक शख्स पर 2 हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। राजीव एक रियल स्टेट बिल्डर 'ओएसिस' में सेल्स मैनेजर हैं। जब वे अपने आफिस से निकल रहे थे, तभी उन पर 4 गोलियां दागी गई थीं। राजीव घायल हो गए थे, लेकिन उनकी जान बच गई। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की। पहले पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला समझकर इन्वेस्टिगेशन कर रही थी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं मिला। जब पड़ोसियों से पूछताछ की गई, तब पति-पत्नी के बीच झगड़े की कहानी सामने आई। पुलिस ने राजीव की पत्नी के मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगाली, तो सारा खेल समझ आ गया। 

दिल को चुभ गया पति का ताना
एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि महिला अपने पति के तानों से परेशान थी। करीब सालभर पहले वो एक जिम जाने लगी। वहां उसकी मुलाकात जिम ट्रेनर रोहित कश्यप से हुई। दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। इसके बाद महिला ने अपने पति को रास्ते से  हटाने का षड्यंत्र रच डाला। इसके लिए उसने 1.20 लाख रुपए की सुपारी दी थी। इस हमले में रोहित का दोस्त मनीष भी शामिल हो गया। आरोपी महिला ने लवमैरिज की थी। उसका 15 साल का एक बेटा है। रोहित भी शादीशुदा है। हालांकि वो अपनी पत्नी को छोड़ने को तैयार नहीं था।