Asianet News HindiAsianet News Hindi

हमीरपुर: भैंस खोजने गई 13 साल की किशोरी से गांव के युवक ने की दरिंदगी, पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस हुई हैरान

यूपी के हमीरपुर में 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि किशोरी रात में भैंस को खोजने के लिए खेतों की तरफ गई थी। इस दौरान खेत में पहले से मौजूद गांव के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

Hamirpur A 13 year old teenager who went to find a buffalo was harassed by village youth police were shocked to hear victims ordeal
Author
First Published Nov 7, 2022, 11:06 AM IST

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बीते रविवार को एक 13 साल की किशोरी से गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया। बता दें कि इस दौरान किशोरी भैंस को खोजने के लिए खेतों की और गई थी। तभी वहां पर पहले से घात लगाए बैठे गांव के एक युवक ने पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और पीड़िता को बदहवास हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं जब पीड़िता काफी देर बाद बदहवास हालत में घर पहुंची को उसकी हालत देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिस गई।

गांव के युवक ने किशोरी के साथ किया गंदा काम
पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी तो उसके घरवाले रात में ही किशोरी को लेकर थाने पहुंच गए। बता दें कि यह घटना राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि जब वह भैंसों को खोजने के लिए खेतों की तरफ गई तो वहां पर चंद्रभान नामक युवक पहले से मौजूद था। जब किशोरी ने उसका विरोध किया तो उसने पीड़िता के साथ मारपीट की और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़िता ने बताया कि युवक ने उसके साथ गंदा काम किया है। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी पशुओं को खोजते हुए रात में घर से करीब दो किलोमीटर दूर निकल गई थी। इस दौरान परिवार के लोगों ने भी इतना ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब वह काफी देर बाद घर लौटकर आई तो मामले की जानकारी हुई। वहीं कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कमल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म की तहरीर मिली है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। इंस्पेक्टर राजेश कमल ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

हमीरपुर के इस गांव में दीपावली के दिन होता है रावण दहन, जानिए क्या है 100 साल पुरानी परंपरा के पीछे का राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios