हमीरपुर: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार दो कारों के बीच हुई भीषण भिड़ंत, 4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

| Dec 04 2022, 10:10 AM IST

हमीरपुर: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार दो कारों के बीच हुई भीषण भिड़ंत, 4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

सार

यूपी के हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार की भिड़ंत में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दौरान तेज रफ्तार दो कारों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। वहीं हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं घायलों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें नजदीकी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। 

पीतांबरा पीठ से दर्शन कर लौट रहा था परिवार
बताया जा रहा है कि फतेहपुर के रहने वाले आशीष कुमार अपनी रिश्तेदार अंजू, पत्नी सत्या और दीपक के साथ मध्यप्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा पीठ पर दर्शन करने गए हुए थे। जिसके बाद वह वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, राठ कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव स्थित बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार की आशीष कुमार की कार से भिड़ंत हो गई। जिसमें आशीष कुमार और पत्नी सत्या की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी कार सवार मध्य प्रदेश के जिले मुरैना के रहने वाले रविंद्र शर्मा पुत्र मुरारी लाल व उनके साथ एक अज्ञात युवक की भी मौके पर मौत हो गई।

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती
वहीं आशीष कुमार के साथ कार में सवार फतेहपुर की रहने वाले दीपक मिश्रा और अंजू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर तारा सिंह पटेल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है। वहीं हादसे की जानकारी मृतकों के परिवार वालों को दी गई है।

साहब! मुझे मेरी बीवी से बचाओ, गर्म चिमटे से पीटती है...रोते-बिलखते पति ने थाने पहुंचकर लगाई मदद की गुहार