Asianet News HindiAsianet News Hindi

हत्या के मामले में पेशी पर आए आरोपी पर हापुड़ जिला अदालत के बाहर फायरिंग, पुलिसकर्मी भी जख्मी

हापुड़ में पेशी पर आए आरोपी की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल बताया जा रहा है। 

hapur murder accused shot dead outside court policeman also injured
Author
Hapur, First Published Aug 16, 2022, 12:54 PM IST

हापुड़: जिला कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े अचानक हुई फायरिंग के बाद हड़कंप मच गया। यहां मंगलवार को जिला अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली मारकर हत्या के बाद सनसनी फैल गई। वहीं आरोपी बड़े आराम से वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

कचहरी के बाहर दिया वारदात को अंजाम
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को हरियाणा पुलिस की कस्टडी में पेशी पर आए एक आरोपी को हापुड़ कचहरी ले जाया गया। यहां कचेहरी के बाहर ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पेशी पर आए युवक को 4-5 गोली मारी गई। मृतक का नाम लाखन उर्फ यशराज पुत्र मनिपाल निवासी गांव अनंगपुर फरीदाबाद बताया जा रहा है। मृतक 2019 में धोलाना में हुई हत्या के मामले में आरोप था। जब वह पेशी पर आया तो बदमाशों ने वहां 10 से 15 राउंड तक फायरिंग की। इस दौरान पुलिस की ओर से गोली चलने की कोई सूचना नहीं है। हालांकि इसमें से एक गोली पुलिसकर्मी के लगने से वह भी घायल हो गया है। 

बाइक पर बैटकर फरार हुए बदमाश
मामले को लेकर एसपी दीपक भूकर ने कहा कि हत्यारों की संख्या तीन है। कचहरी के बाहर बदमाशों पैदल ही इस वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह मोहल्ला रघुवरीगंज में खड़ी बाइक पर बैठकर वहां से फरार हो गए। इस बीच पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीें जिस तरह से आरोपियों ने फिल्मी अंदाज में जिला कोर्ट परिसर के बाहर बेखौफ होकर इस वारदात को अंजाम दिया उसके बाद वहां की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी प्रश्नचिह्न लगता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वारदात के बाद आसपास के लोगों में भी दहशत का माहौल है। 

महराजगंज में विधायक वीरेंद्र चौधरी को नहीं मिली मंच पर कुर्सी, नाराजगी में समर्थकों के साथ उठाया ऐसा कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios