Asianet News HindiAsianet News Hindi

मर्डर मिस्ट्री: फोड़ दिए मूसली से पति-पत्नी के सिर

बरेली में एक महिला बैंक मैनेजर और उनके पति की रहस्यमय परिस्तिथियों में हत्या कर दी गयी। पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। अभी तक किसी को शक के घेरे में नहीं लिया गया है। 

husband and wife gets brutally murderd in barielly
Author
Bareilly, First Published Jul 25, 2019, 11:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली:  बुधवार देर रात बरेली के पॉश इलाके में डबल मर्डर को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने एक महिला बैंक मैनेजर के घर में घुसकर उनकी और उनके पति की हत्या कर दी। राजेंद्रनगर के गुलमोहर पार्क में बुधवार की रात हुई इस वारदात से आस-पास के लोग दहशत में हैं। बदमाशों ने दोनों के सिर पर मूसली से जानलेवा हमला किया।मूसली मौके पर ही पड़ी मिली। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उनके पति को अस्पताल में मृत घोषित किया गया। घटना का पता चलने पर एसएसपी, एसपी क्राइम, एसपी सिटी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मामले में पुलिस की देर रात तक छानबीन चलती रही। अभी तक कोई बड़ी वजह सामने नहीं आई है।

चीख सुनकर पड़ोसी को हुआ शक

राजेंद्रनगर कालोनी के मकान नंबर 112/5 में नीरज सत्संगी अपनी पत्नी रूपा सत्संगी के साथ रहते थे। रूपा सेंट्रल बैंक में मैनेजर थीं। उनका इकलौता बेटा जतिन गुड़गांव में पत्नी के साथ रहता है। इसी वर्ष जनवरी में उसकी शादी हुई है। घटना रात करीब 11 बजे की बताई जा रही है। पड़ोस के मकान में रहने वाले वीके सैनी रात का खाना खाने के बाद बाहर टहल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने नीरज सत्संगी के घर से चीखने की आवाजें सुनी। उन्होंने कई बार आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। दरवाजा बंद  था। जैसे ही वह अंदर गए तो रूपा का शव देखा। इसके बाद वह बाहर निकल आए। उन्होंने यूपी-100 को फोन किया। पुलिस ने मौके पर रूपा को जमीन पर लहूलुहान पाया। उनकी मौत हो चुकी थी।

उनके पति नीरज भी मरणासन्न स्थिति में मिले। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके से हत्यारों के पैरों व हाथ के प्रिंट मिल गए हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios