Asianet News Hindi

शर्मनाक: जुए में पति हार गया सारा पैसा तो लगा दिया जीवनसंगिनी का दांव, आरोपी पति गिरफ्तार

यूपी के नोयडा में एक व्यक्ति ने जुए में अपनी पत्नी का ही दांव लगा दिया। इस दांव में वो अपनी पत्नी को जुए में हार भी गया। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से जुए में जीते दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पूरा मामला प्रकाश में आ सका। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत में ले लिया है। 

husband loses all money in gambling bet wife
Author
Noida, First Published Sep 26, 2019, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नोएडा ( UTTAR PRADESH ). यूपी के नोयडा में एक व्यक्ति ने जुए में अपनी पत्नी का ही दांव लगा दिया। इस दांव में वो अपनी पत्नी को जुए में हार भी गया। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से जुए में जीते दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पूरा मामला प्रकाश में आ सका। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत में ले लिया है। 

 यूपी के गोरखपुर की रहने वाली एक महिला अपने परिवार के साथ नोयडा के सेक्टर-31के पास निठारी गांव में रहती है। उसका पति पहले सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। लेकिन बुरी संगत में पड़ कर व जुए और शराब का लती हो गया। जिसके बाद उसकी नौकरी भी छूट गयी। तब से वह दोस्तों के साथ जुए और शराब में ही डूबा रहता है।  

पैसा खत्म होने पर लगाया बीवी का दांव 
महिला ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसका पति सोमवार को दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। जुए में वह अपना सारा पैसा हार गया। जिसके बाद पति ने उसे ही दांव पर लगा दिया। उसे भी वह दोस्तों से जुए में हार गया। 

दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने का बना रहा दबाव 
महिला ने थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे जुए में हारने के बाद उसे दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने को कहा। जब उसने ऐसा करने से इंकार किया तो वह मारपीट पर आमादा हो गया। उसने दोस्तों को घर बुलाकर उन्हें अश्लील फिल्म भी दिखाई। 

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार 
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके दोस्तों की भी तलाश जारी है। जल्द ही मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios